ग्रेटर टिपरालैंड (Greater Tippraland) की मांग में दिल्ली अभियान से पहले, TTADC सत्तारूढ़ TIPRA मोथा की महिला विंग TIPRA  महिला महासंघ (TWF) ने ADC मुख्यालय खुमुलवंग में एक बाइक और स्कूटी रैली निकाली है। रैली का मकसद एक कड़ा संदेश देना है कि TIPRA मोथा की महिला कार्यकर्ता भी "ग्रेटर टिपरालैंड (Greater Tippraland)" के लिए अपना पूरा समर्थन दे रही हैं।
रैली की शुरुआत खुमुलवंग से हुई जो बाद में दशरम, बेलबारी, जम्पुइजाला, तकरजला और जिरानिया के कुछ हिस्सों को कवर करती थी। हजारों महिलाएं रैली में शामिल हुईं और टीप्रालैंड (Tippraland) को और बड़ा करने की मांग को लेकर नारेबाजी करते सुना गया है। इस रैली को अगले 24 अक्टूबर को नई दिल्ली में होने वाले पार्टी के मुख्य आंदोलन की प्रस्तावना के रूप में देखा जा रहा है।

कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कुल 1,200 पार्टी समर्थक राष्ट्रीय राजधानी के लिए रवाना होंगे। महिला समर्थकों ने स्थानीय लोगों से यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि दिल्ली (Delhi) में अधिकार के लिए उनकी लड़ाई पार्टी के लिए एक सफल अभियान साबित हो।

शाही वंशज और TIPRA के अध्यक्ष प्रद्योत बर्मन (Pradyot Burman) ने अपने ट्विटर पर लिखा कि "त्रिपुरा में पहली बार सभी महिला बाइक रैली है। मुझे बहुत गर्व है कि हमारा TIPRA महिला महासंघ हमारे आंदोलन का मशाल वाहक बन गया है। टिपरासा महिलाओं की यह पीढ़ी होगी हमारे आंदोलन #DelhiAbhiyan #Thansa #OneLastFight" का नेतृत्व करें।

दूसरी ओर, पार्टी की युवा शाखा यूथ TIPRA फेडरेशन ने भी 28 और 29 अक्टूबर को बड़ी सार्वजनिक सभा आयोजित करने का निर्णय लिया है। उनके "दिल्ली अभियान (Delhi campaign)" के ठीक बाद की बैठकों की रणनीति बनाने के लिए सोमवार को खुमुलवंग में एक तैयारी बैठक आयोजित की गई थी। .