त्रिपुरा में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां सिपाहीजला जिले के कायाधेया गांब में 55 साल की बुजुर्ग महिला के साथ हैवान ने दुष्कर्म किया है। महिला के हालात इतने खराब थे की अपने साथ हुई इस घटना के बारे में वो बोल भी नहीं पा रही थी। महिला का पति घर पर नहीं था और इसी स्थिति का फायदा उठाकर आरोपी ने बीमार महिला के साथ बलात्कार किया।


पीड़िता ने किसी को भी बलात्कार के बारे में नहीं बताया क्योंकि वह साहस नहीं जुटा पा रही थी। लेकिन जैसे-जैसे उसकी स्वास्थ्य की स्थिति दिन-ब-दिन खराब हो रही थी, उसने अपने पति को इस घटना के बारे में बताया। पति ने तुरंत गांव के बुजुर्गों को इसके बारे में बताया। कई बार पूछने के बाद पीड़िता ने एक समीर दास पर आरोप लगाया कि वह उसके साथ दुष्कर्म किया है। आरोपी शादीशुदा है, और दो बेटों और बेटियों का पिता है। उसे हिरासत में लिया।


बुजुर्गों ने आरोपियों से पूछताछ की लेकिन समीर दास ने अपराध करने से इनकार किया और बैठक से भागने की कोशिश की। तभी स्थानिय लोगों ने समीर दास को पकड़ कर पटना शुरू कर दिया और पुलिस के हवाले कर दिया। इसी तरह का एक और मामला त्रिपुरा में सामने आया है जहां 90 साल की बुजुर्ग महिला इस हैवानियत का शिकार हुई है। त्रिपुरा के कंचनपुर में एक 90 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार हुआ था। पुलिस अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।