त्रिपुरा पुलिस की कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुदीप रॉय बर्मन पर हमले के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इस हमले में उनके निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) और ड्राइवर घायल हो गए थे। अतिरिक्त एसपी पश्चिम त्रिपुरा (ग्रामीण) अनिर्बान दास ने कहा कि हमने अब तक तीन लोगों अब्दुल साहिन, सुभाशीष लाहिड़ी और बप्पा नंदी को गिरफ्तार किया है। ये सभी जोयपुर और दशमीघाट इलाके के रहने वाले हैं। जांच चल रही है और हमें उम्मीद है कि जल्द ही अन्य को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः नॉर्थईस्ट स्पोर्ट्स फुटबॉल के सेमीफाइनल में आज असम से भिड़ेगा त्रिपुरा


गिरफ्तार व्यक्तियों को अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें 15 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इससे पहले त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने त्रिपुरा के डीजीपी से बात की और पुलिस विभाग को अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया। शीर्ष अधिकारियों के अनुसार, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री देब चाहते हैं कि कानून-व्यवस्था की स्थिति से कोई समझौता न करें। 

ये भी पढ़ेंः त्रिपुरा स्टेट बिजली निगम ने खराब राजस्व संग्रह पर प्रबंधकों की रोकी सैलेरी


त्रिपुरा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुदीप रॉय बर्मन रविवार को अगरतला शहर में बदमाशों के निशाने पर आ गए थे। बदमाशों ने कथित तौर पर सुदीप रॉय बर्मन को निशाना बनाया, जब त्रिपुरा कांग्रेस के नेता अगरतला के कृष्णानगर इलाके में वकील सोमिक देब के आवास पर थे। वहीं हमले के बाद पूर्व विधायक आशीष कुमार साहा सहित अधिवक्ता सोमिक देब के सहयोगी और कांग्रेस नेता स्थिति का जायजा लेने के लिए मौके पर पहुंचे थे। सुदीप रॉय बर्मन और आशीष कुमार साहा ने पिछले साल कांग्रेस में शामिल होने के लिए विधानसभा और भाजपा से इस्तीफा दे दिया था। साहा ने चेतावनी दी कि यदि बर्मन के निजी सुरक्षा कर्मचारियों और ड्राइवर पर हमले के अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार नहीं किया गया तो कांग्रेस पार्टी विरोध प्रदर्शन करेगी।