त्रिपुरा बीजेपी विधायक आशीष दास (BJP MLA Ashish Das) को तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल होने के लिए तैयार हैं। इस संवाददाता को विशेष रूप से त्रिपुरा TMC अध्यक्ष आशीष लाल सिंह ने सूचित किया। सिंह ने कहा कि “मैं व्यक्तिगत रूप से पिछले कई महीनों से आशीष दास (Ashish Lal Singh) के साथ बातचीत कर रहा था। कुछ बाधाओं ने दास के TMC में शामिल होने में देरी की है ”।


इन्होंने बताया कि  अब सब कुछ सुलझ गया है और वह 31 अक्टूबर को आधिकारिक तौर पर विधायक आशीष दास हमारे साथ जुड़ जाएंगे। त्रिपुरा TMC प्रमुख ने कहा कि “आशीष दास (Ashish Das) एक बहुत अच्छे नेता हैं और उन्हें त्रिपुरा के लोगों का समर्थन प्राप्त है। वास्तव में, वह पहले BJP नेता थे जिन्होंने कुशासन को लेकर राज्य में बिप्लब देब के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की खुले तौर पर आलोचना की थी ”।

त्रिपुरा TMC अध्यक्ष आशीष लाल सिंह ने यह भी बताया कि TMC में शामिल होने के बाद आशीष दास को राज्य TMC इकाई में शीर्ष स्थान दिया जाएगा। आशीष दास पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और लोकसभा सांसद अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में एक समारोह में टीएमसी में शामिल होंगे, जो रविवार को राज्य पहुंचेंगे। विशेष रूप से, त्रिपुरा में सूरमा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा विधायक आशीष दास राज्य में बिप्लब देब के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के बहुत आलोचक रहे हैं।