उत्तरी त्रिपुरा के पानीसागर अनुमंडल में पद्मबिल ज्वालाबाजार हायर सेकेंडरी स्कूल के पास धान के खेत में 24 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। शुरुआती जांच में पुलिस को यह हत्या का मामला लग रहा है। शव बरामद किया गया है। युवक के शव के बरामद होने की खबर जंगल में आग के रूप में फैलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना मिलते ही पनीसागर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई।


मृतक की पहचान उत्तर पद्मबिल वार्ड नंबर 3 निवासी 24 वर्षीय जमीर हुसैन के रूप में हुई है। मृतक के चाचा अब्दुल कादिर ने बताया कि ' रात करीब साढ़े नौ बजे अपने बीमार पिता को खाना खिलाकर जमीर अपनी दुकान पर सोने चला गया था। आज सुबह हमें सूचना मिली कि उसका शव घर से करीब एक किलोमीटर दूर पद्मबिल हायर सेकेंडरी स्कूल के पास के इलाके में मिला है। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे।


जमीर लंबे समय से बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में काम कर रहा था। करीब एक महीने पहले किसान पिता की अचानक तबीयत खराब होने के कारण वह घर लौटा। दिल का दौरा पड़ने से वे लकवाग्रस्त और शारीरिक रूप से अक्षम हो गए। हालांकि, परिवार वालों को यह पता नहीं है कि नाइट कर्फ्यू के दौरान वह घर से बाहर क्यों आया और उसकी मौत का कारण क्या है। बाइक में ताला लगा मिला और चाबी बाइक में ही थी।


वहीं दूसरा जूता बाइक के बगल में मिला। मृतक के शरीर पर सिर व छाती पर चोट के निशान हैं। पनीसागर पुलिस और अनुमंडल पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और संदिग्ध हत्या की जांच के लिए उन्कोटी जिले से फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को लेकर आए। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव उसके परिवार को सौंप दिया गया।