रिलायंस जिओ ने नया और शानदार ऑफर जारी किया है जिसमें एक ही रिचार्ज पर 4 फायदे दिए जा रहे हैं। इसको रिलायंस जियो 4X बेनिफिट ऑफर गया है जिसको रिलायंस डिजिटल, ट्रेंड्स, ट्रेंड्स फुटवियर और Ajio की साझेदारी में पेश किया गया है।
 
इस ऑफर के तहत आप जून के महीने में रिचार्ज कर इलेक्ट्रॉनिक्स, अपारेल, (ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों) और फुटवियर खरीदने पर डिस्काउंट प्राप्त कर पाएंगे। इस ऑफर के तहत 4x बेनिफिट्स डिस्काउंट कूपन्स के फॉर्म में दिए जा रहे हैं। इन कूपन्स को रिलायंस डिजिटल, AJIO, ट्रेंड्स और ट्रेंड्स फुटवियर पर आकर्षक डिस्काउंट्स के लिए रीडिम किया जा सकता है। ये ऑफर 249 रुपये और इससे ऊपर के सारे रिचार्ज प्लान पर जून के महीने में लागू है। ग्राहकों को जून के महीने में हर रिचार्ज पर 5,100 रुपये तक के डिस्काउंट वाउचर दिए जाएंगे।
कंपनी के 249 रुपये या इससे ऊपर के एलिजिबल रिचार्ज प्लान्स अपनाने वाले सारे जियो सब्सक्राइबर्स को ऑफर कूपन्स मिलेंगे। यही कूपन्स यूजर्स के मायजियो ऐप में कूपन्स सेक्शन में क्रेडिट भी किए जाएंगे। यह ऑफर जियो के पुराने और मौजूदा दोनों ही ग्राहकों के लिए वैलिड है। यहां तक कि पहले से ही किसी मौजूदा एक्टिव प्लान का उपयोग कर रहे जियो यूजर्स भी नए ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। केवल ग्राहकों को एक एलिजिबल रिचार्ज करवाना है।
यह नया रिचार्ज प्लान एडवांस रिचार्ज के तौर पर काम करेगा और यूजर्स मायजियो ऐप में माय प्लान्स सेक्शन में ऐड हो जाएगा। इस प्लान का इस्तेमाल मौजूदा प्लान की वैलिडिटी खत्म हो जाने के बाद किया जा सकेगा। हालांकि यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है जो केवल 1 जून से 30 जून 2020 तक ही वैलिड होगा।