त्रिपुरा उच्च न्यायालय (Tripura High Court) ने विज्ञापन संख्या 02/2021 के तहत पर्सनल असिस्टेंट के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया है। अपेक्षित योग्यता और अनुभव रखने वाले उम्मीदवार 20 नवंबर 2021 को या उससे पहले ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन जमा कर सकते हैं। ऑनलाइन लिंक के माध्यम से पंजीकरण करने की अंतिम तिथि 20 नवंबर 2021 है। कुल 14 रिक्तियों की घोषणा की गई है।

महत्वपूर्ण तिथियां-

अंतिम तिथि-20 नवंबर 2021

विवरण-

पर्सनल असिस्टेंट- 14 पद

पात्रता मानदंड-

शैक्षिक योग्यता-

उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए और कंप्यूटर पर कम से कम 100 शब्द प्रति मिनट की गति और 40 शब्द प्रति मिनट की टाइपिंग गति होनी चाहिए। लॉ ग्रेजुएट को उचित वेटेज दिया जाएगा।

त्रिपुरा उच्च न्यायालय भर्ती 2021 आयु सीमा - 40 वर्ष से अधिक नहीं (सरकारी मानदंडों के अनुसार आरक्षित वर्ग के लिए आयु में छूट होगी)

त्रिपुरा उच्च न्यायालय भर्ती 2021 वेतनमान - रु। 42, 900/- प्रति माह टीसीएस के पे मैट्रिक्स लेवल 12 (संशोधित वेतन) में

चयन मानदंड-

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और स्टेनोग्राफी टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। जो लिखित परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त करेंगे उन्हें स्टेनोग्राफी टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा।

आवेदन कैसे करें-

इच्छुक उम्मीदवार 20 नवंबर 2021 को या उससे पहले ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन जमा कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट के होमपेज पर उपलब्ध भर्ती सेक्शन पर क्लिक करना होगा। उम्मीदवार उपरोक्त लिंक पर क्लिक करके सीधे ऑनलाइन आवेदन लिंक तक पहुंच सकते हैं।