रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का एक इंटरव्यू खूब चर्चा में है। उन्होंने बीजेपी के उन नेताओं को आईना दिखाया जो अब तक किसान आंदोलन को राष्ट्र विरोधी और खालिस्तानी बता रहे थे। राजनाथ ने कहा आंदोलन कर रहे किसान हमारे अन्नदाता हैं। लेकिन आज बात कुछ और।

जयपुर में एक एनजीओ के लिए काम करने वाली लड़की अंशु को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की पहनी टोपी पसंद आ गई। इसकी जानकारी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को जब लगी तो अंशु के लिए राजनाथ ने कुछ ऐसा किया कि आप जानकर दंग रह जाएंगे।

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी सरकार के तीन साल पूरे होने पर 27 दिसंबर को एक कार्यक्रम था। दिल्ली से राजनाथ सिंह भी वीडियो कॉन्फ्रेंस से इस प्रोग्राम में जुड़े। उन्होंने हिमाचल की मशहूर बुशहरी टोपी पहन रखी थी। उनकी एक फ़ोटो त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब के ओएसडी संजय मिश्र ने ट्वीट की। इस ट्वीट पर राजनाथ सिंह को टैग करते हुए अंशु ने वही टोपी लेने की इच्छा जताई।

इस ट्वीट के बाद राजनाथ सिंह के ऑफिस से हिमाचल के सीएम ऑफिस से संपर्क किया गया। जहां से अंशु से उनका पता बताने को कहा गया। इसके बाद हिमाचल की शान कही जाने वाली टोपी अंशु के घर जयपुर पहुंच गई। एक बार तो उसे यकीन ही नहीं हुआ। लेकिन राजनाथ सिंह ने जैसी टोपी पहनी थी, वैसी ही एक टोपी उसके सामने थी। उसकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं था।

उसने यही बात राजनाथ सिंह, हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर और त्रिपुरा के सीएम के ओएसडी संजय मिश्र को ट्वीट कर लिखा। अंशु ने ट्वीट किया कि पिता के निधन के बाद ऐसा पहली बार हुआ कि उसने किसी चीज की इच्छा जताई और वो पूरी हो गई। हिमाचल वाली टोपी पहने अंशु ने अपनी फ़ोटो भी ट्वीट की।