Tripura में अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि त्रिपुरा के भाग्य से चिपका दिया गया था गरीबी और पिछड़ापन लेकिन डबल इंजन की सरकार ला समृद्धि ला रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पूर्वोत्तर के दो राज्य मणिपुर और त्रिपुरा के दौरे पर हैं। सुबह मणिपुर पहुंचने के बाद पीएम त्रिपुरा की राजधानी अगरतला पहुंचे, जहां उन्होंने महाराजा बीर बिक्रम एयरपोर्ट की नई टर्मिनल बिल्डिंग का उद्घाटन किया। मोदी ने इसके बाद यहां एक जनसभा को भी संबोधित किया और पूर्ववर्ती सरकारों पर जमकर निशाना साधा।


मोदी ने जनसभा में कहा कि साल की शुरुआत में ही त्रिपुरा को मां त्रिपुर सुंदरी के आशीर्वाद से 3 उपहार मिल रहे हैं। पहला उपहार कनेक्टिविटी का, दूसरा उपहार मिशन 100 विद्या ज्योति स्कूलों का और तीसरा उपहार त्रिपुरा ग्राम समृद्धि योजना का है।




इसके साथ ही उन्होंने त्रिपुरा की पूर्व लेफ्ट सरकार पर जमकर हमला बोला और सीएम बिप्लब देब के शासन की तारीफ की। उन्होंने कहा, "पहले यहां भ्रष्टाचार की गाड़ी रुकने का नाम नहीं लेती थी और विकास की गाड़ी पर ब्रेक लगा हुआ था। पहले जो यहां सरकार थी उसमें त्रिपुरा के विकास का न विजन ता न ही उनकी नीयत थी, गरीबी और पिछड़ेपन को त्रिपुरा के भाग्य के साथ चिपका दिया गया था।"




मोदी ने केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार होने का महत्व बताया और कहा, "डबल इंजन की सरकार का कोई मुकाबला नहीं है। डबल इंजन की सरकार यानि संसाधनों का सही इस्तेमाल। डबल इंजन की सरकार यानि संवेदनशीलता। डबल इंजन की सरकार यानि लोगों के सामर्थ्य को बढ़ावा। डबल इंजन की सरकार यानि सेवाभाव। डबल इंजन की सरकार यानि संकल्पों की सिद्धि। और, डबल इंजन की सरकार यानि समृद्धि की तरफ एकजुट प्रयास।"