पंजाब में दस वर्षो के बाद सत्ता में वापसी और वर्करों को जमीनी स्तर पर पार्टी से जोड़ने के पैटर्न व निजी सियासी अनुभव से विधायक कुलजीत सिंह नागरा त्रिपुरा कांग्रेस को मजबूत करेंगे। आल इंडिया कांग्रेस कमेटी द्वारा नागरा को त्रिपुरा कांग्रेस का प्रभारी बनाने के बाद वहां के पहले दौरे पर गए विधायक का वर्करों ने भव्य स्वागत किया। 

अगरतला हवाई अड्डे पर नागरा का स्वागत किया गया। जिसके बाद वे कांग्रेस भवन में गए। वहां नागरा ने पार्टी के पदाधिकारियों व वर्करों से बैठक की। ब्लाक से लेकर जिला स्तर की कमेटियों से विचार-विमर्श करते हुए पार्टी के वोट बैंक में लगी सेंध पर चर्चा की गई। नागरा ने कहा कि सबसे अहम है कि खुद को इतना मजबूत किया जाए कि कोई दूसरा सेंध न लगा सके। 

कांग्रेस ब्लाक स्तर से लेकर प्रदेश स्तर पर मजबूत होगी। जो भी वर्कर पार्टी के लिए दिन-रात मेहनत करेगा, उसे योग्यता के आधार पर जिम्मेवारी मिलेगी। किसी से पक्षपात नहीं होगा। बैठक के दौरान नागरा ने त्रिपुरा की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में जो माहौल है, वही त्रिपुरा में है। 

उन्होंने ने कहा लोग भाजपा की नीतियों से तंग हैं। कांग्रेस को घर-घर और गली मोहल्लों में जाकर लोगों की मुश्किलों का हल कराना चाहिए और यूपीए सरकार के समय की नीतियों से लोगों को अवगत करवाते हुए कांग्रेस की सोच को घर-घर पहुंचाना चाहिए। नागरा त्रिपुरा दौरे के बाद मंगलवार की शाम तक पंजाब आएंगे।