अगरतला: ईरानी पुलिस ने एक 13 वर्षीय लड़के की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में पकड़ा है। लापता होने के तीन दिन बाद बच्चे का  शव उत्तरी त्रिपुरा जिले के कैलाशहर में जंगल में पाया गया था। 

Aaj ka Rashifal 15 November : इन राशि के लोगों को सताएगा अज्ञात भय , भगवान भोलेनाथ की आराधना करें


एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि 16 वर्षीय आरोपी ने जंगल में नाबालिग लड़के का कथित तौर पर गला घोंट दिया। पुलिस ने कहा कि आरोपी ईरानी थाना क्षेत्र के खावराबिल गांव के परिवार के पड़ोसी हैं।

पुलिस ने कहा कि 13 वर्षीय किशोर शुक्रवार की दोपहर घर से निकलने के बाद गायब हो गया था और तब से परिवार के सदस्य स्थानीय लोगों के साथ लापता लड़के की तलाश कर रहे हैं। पीड़िता के बड़े भाई ने ईरानी थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर जब वह घर से निकला तो ग्रामीणों ने उसके साथ उसी गांव के दो अन्य नाबालिगों को देखा.

करियर राशिफल 15 नवंबर: इन लोगों की तरक्की में आएंगी अड़चनें, इन्हें मिलेगा मनचाहा फल 


एक पुलिस अधिकारी ने कहा, रविवार दोपहर, ग्रामीणों ने दोनों नाबालिगों को बुलाया और पूछा कि लड़का कहाँ है। बार-बार पूछने पर दो नाबालिगों ने गांव वालों को बताया कि उन्होंने उसका शव पास के जंगल में देखा है। उनकी सूचना के आधार पर, ग्रामीण जंगल पहुंचे और लड़के के शरीर को देखा। 

Numerology Horoscope 15 November : इन तारीखों में जन्मे लोगों को हो सकती है धन हानि, ये लोग वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें


सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और दोनों नाबालिगों को भीड़ से छुड़ाया जिन्होंने दोनों पर हमला किया था और उन्हें ईरानी थाने ले गई। पुलिस पूछताछ के दौरान एक नाबालिग ने कबूल किया कि उसने जंगल में नाबालिग लड़के का गला घोंट दिया।

पुलिस ने ईरानी थाने में आईपीसी की धारा 302/201 के तहत मामला (88/22) दर्ज कर नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।