त्रिपुरा में बॉलीवुड सुपर सिंगर किंग कुमार शानू लाइव शो करने वाले है। आज अपनी आवाज के नशे में पूरे त्रिपुरा को शानू गुलजार करने वाले हैं। मुख्यमंत्री विप्लब देब ने लाइव शो में सभी वासियों को आमंत्रित किया है। जानकारी दें कि HIV/AIDS  की रोकथाम और नशीली दवाओं के दुरुपयोग के उन्मूलन के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

ध्यान दे दें कि त्रिपुरा का स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग 25 मार्च यानी की आज दोपहर 03:00 बजे से स्वामी विवेकानंद मैदान में उत्तर पूर्व मल्टी-मीडिया अभियान का आयोजन कर रहा है। जिसमें नॉर्थईस्ट के 8 बैंड और सिंगर किंग कुमार शानू, पलक मुच्छल, पलाश मुच्छल और सौरभी देबबर्मा के लाइव प्रदर्शन किया जाएगा।


यह भी पढ़ें- मणिपुर विधानसभा सत्र के पहले दिन 5 नेताओं के असामयिक निधन पर व्यक्त किया शोक



सदाबहार गायक कुमार शानू, जिन्हें बॉलीवुड में किंग ऑफ मेलोडी के नाम से जाना जाता है, भारतीय पार्श्व गायिका पलक मुच्छल और त्रिपुरा राइजिंग स्टार सौरबी देबबर्मा प्रस्तुति देंगे। 'नार्थ ईस्ट यूनाइटेड अगेंस्ट एचआईवी/एड्स' के मकसद से तीसरा नॉर्थ ईस्ट मल्टी-मीडिया अभियान अगरतला के स्वामी विवेकानंद मैदान में आयोजित किया जाएगा।


यह भी पढ़ें- सीमा विवाद का होगा निपटारा, मेघालय को 12 गांवों में से मिलेंगे 11 गांव और असम जाएगा जुमरीगांव



इसी के साथ आज स्वावलम्बी भारत और स्वावलम्बी त्रिपुरा बनाने की दृष्टि से, त्रिपुरा प्रांत के स्वावलम्बी भारत अभियान ने कल मेलाघर नगर परिषद हॉल में 20 सदस्यों के साथ स्वावलम्बी भारत अभियान की शिपाईजला समिति का गठन किया है। शुभचिंतकों की अच्छी खासी भीड़ थी। नलचर के श्री शंकर दास को जिला समिति का समन्वयक चुना गया।