अगरतला: खोवाई हत्याकांड को शुरू में आकस्मिक मौत के एक साधारण मामले के रूप में देखा गया था।  बुधवार को मृतक ई-रिक्शा चालक डिजराज घोष की पत्नी अमृता घोष को खोवाई में अपने पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़े : Aaj ka rashifal September 8 : इन राशि के लोगों के लिए आज का दिन हानिकारक, आर्थिक स्थिति खराब हो


इतना ही नहीं पुलिस जांच में पता चला कि उसका अपने पति के करीबी अनिमेष मोदक के साथ अवैध संबंध थे।  जो उस दिन से फरार था जब घोष के शव को खोवाई वापस लाया गया था। बांग्लादेश के हबीगंज इलाके में शव बरामद होने के बाद भारत-बांग्लादेश सीमा प्रबंधन में लगी सभी एजेंसियों ने त्वरित कार्रवाई की और कुछ ही देर में शवों को सफलतापूर्वक स्वदेश भेज दिया गया।

यह भी पढ़े : Love Horoscope September 8 : इन राशि वालों को अपने पुराने प्यार की आएगी याद , अनसुलझे मुद्दे खत्म होंगे


विकास ऐसे समय में आया जब जम्बूरा गांव के दुखी स्थानीय लोगों ने अमृता के व्यवहार में विसंगतियों को देखा और उस पर दबाव डाला। गांव में स्थिति इतनी तनावपूर्ण हो गई कि दिजराज घोष के छोटे भाई ने अपनी भाभी से सब कुछ कबूल करने के लिए कहा अन्यथा उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

अपने ससुराल वालों के जबरदस्त दबाव में अमृता ने स्वीकार किया कि वह अपने पति के ठिकाने के बारे में पहले से जानती थी। उसने कहा, “जिस रात मेरे पति लापता हो गए मुझे अनिमेष मोदक के तीन फोन आए। पहली कॉल में उसने मुझे बताया कि मेरे पति अनिमेष और कुछ अन्य दोस्त एक पार्टी में शामिल हो रहे थे और मेरे पति देर से घर आएंगे। एक घंटे के बाद उसे एक और फोन आया और अनिमेष ने उसे बताया कि वे घर लौट रहे थे लेकिन वे नहीं आए।

बाद में उसने कहा कि उसने अपने पति को फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। अनिमेष को फोन करने पर पता चला कि उसके पति को कुछ हो गया है। उसने कहा कि मेरे पति कभी घर नहीं लौटेंगे। और अगर मैं इस बारे में किसी को कुछ बतात  हूं, तो यह मेरा लिए अच्छा नहीं होगा । यहां तक ​​कि उसने मेरी बेटियों को पुलिस को सूचित करने की कोशिश करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। मैंने चुप्पी साध ली क्योंकि मुझे खतरा महसूस हो रहा था।  उसने कहा। घोष ने इस बात को भी स्वीकार किया कि उनका अनिमेष मोदक के साथ पिछले दो साल से अवैध संबंध थे।

यह भी पढ़े :  Pradosh Vrat : गुरु प्रदोष व्रत आज, विधि- विधान से करें भगवान शंकर की पूजा, जानिए शुभ मुहूर्त


कुछ सूत्रों ने यह भी कहा कि अनिमेश के पास अपने मोबाइल फोन पर अमृता की कुछ अश्लील तस्वीरें हैं और कई मौकों पर अनिमेष और अमृता के बीच सोशल मीडिया में करीबी तस्वीरें पोस्ट करने को लेकर तीखी बहस छिड़ गई।  जिससे जनता के सामने उनके गुप्त संबंधों का खुलासा हो सकता था।

मृतक के छोटे भाई दीपक घोष ने खोवाई थाने में अमृता और अनिमेष दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी और तदनुसार अमृता को गिरफ्तार कर लिया गया था।