अगरतला : टीपीसीसी नेता और कांग्रेस विधायक सुदीप रॉय बर्मन ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को लोगों से मुंहतोड़ जवाब के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी। 

सत्ताधारी पार्टी की आलोचना करते हुए बर्मन ने कहा, “भाजपा समर्थित गुंडों ने आतंक और अराजकता का राज फैलाया है। भगवा पार्टी द्वारा छोड़े गए आतंकी दस्तों द्वारा लोगों के लोकतांत्रिक अधिकारों को कुचला जा रहा है। ध्यान रहे आपके साथ भी ऐसे ही परिणाम होंगे। इन सभी तत्वों का भुगतान उसी सिक्के में किया जाएगा।

यह भी पढ़े : आज से 25 सितंबर तक रोजाना करें ये छोटा सा उपाय, पितृ दोषों से मुक्ति और दुख- दर्द से मिलेगा छुटकारा


कमालपुर के हलाहाली में एक रैली को संबोधित करते हुए बर्मन ने आरोप लगाया कि मोदी-शाह के एकाधिकार ने भाजपा की वास्तविक संस्कृति को नष्ट कर दिया।

बर्मन ने दावा किया, मोदी और शाह के सत्ता में आने से भाजपा की वैचारिक भावना लंबे समय से खो गई है। वैचारिक राजनीति ने मोदी और शाह के नेतृत्व में सत्ता की राजनीति में बदलाव किया। विपक्ष में जो भी जनता के साथ खड़ा होने की कोशिश कर रहा है, उसे ईडी और सीबीआई जैसी केंद्रीय एजेंसियां ​​खदेड़ रही हैं। वे आजकल एक नए निचले स्तर पर पहुंच गए हैं। 

यह भी पढ़े : Numerology Horoscope 11 September : इन ताऱीखों में जन्मे लोगों को आज मिलेगा शुभ समाचार


पूर्व मंत्री ने यह भी दावा किया कि त्रिपुरा में भाजपा का जनाधार तेजी से कम हो रहा है और सत्ता में पार्टी जनता से अलग-थलग हो रही है। रैली को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक आशीष कुमार साहा ने भाजपा को उसकी "समग्र विफलता" के लिए फटकार लगाई।

उन्होंने कहा, वे जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने में पूरी तरह विफल रहे हैं। वे जनता से दूसरे मौके के लायक नहीं हैं। 

एआईसीसी के राष्ट्रीय सचिव और त्रिपुरा के प्रभारी ज़रिथा लैतफ्लांग ने भी राज्य सरकार की आलोचना की। कांग्रेस कार्यकर्ता उत्तम पॉल पर बदमाशों द्वारा बेरहमी से हमला किए जाने के एक दिन बाद जनसभा का आयोजन किया गया था। 

यह भी पढ़े : फैन ने सोनू सूद को दिया ऐसा गिफ्ट, देखकर हैरान रह गए, फिर दी नसीहत


पॉल के माथे पर चोटें आईं लेकिन उन्होंने रैली में भाग लिया। उन्होंने कहा, "चाहे जो भी हो मैं कांग्रेस पार्टी के लिए काम करता रहूंगा"। हलाहाली में आयोजित गली के नुक्कड़ पर भाजपा और माकपा के कुल दस परिवार भगवा पार्टी में शामिल हुए।