तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की राज्यसभा सदस्य सुष्मिता देव (Sushmita Dev) और पार्टी के 10 अन्य सदस्यों पर पश्चिमी त्रिपुरा के आमतली में सत्तारूढ़ BJP के सदस्यों द्वारा कथित तौर पर हमला किया गया। पश्चिम त्रिपुरा जिला पुलिस प्रमुख माणिक लाल दास (Manik Lal Das) के अनुसार, तृणमूल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जो अब घटना की जांच कर रही है। 

दास ने कहा कि "TMC की एक कार क्षतिग्रस्त हो गई। देव या उनकी पार्टी के सदस्यों को कोई शारीरिक चोट नहीं आई है। हालांकि बीजेपी ने इन आरोपों को खारिज किया है "। BJP प्रवक्ता नबेंदु भट्टाचार्जी (Nabendu Bhattacharjee) ने मीडिया से कहा कि "यह घटना उनके आंतरिक कलह का हिस्सा है। तृणमूल सदस्य जो हाल ही में गठित त्रिपुरा संचालन समिति में जगह नहीं बना सके, वे इसके पीछे हैं।" 

अमताली पुलिस स्टेशन में एक शिकायत में, तृणमूल (Trinamool Congress) नेताओं ने आरोप लगाया कि जब BJP कार्यकर्ताओं ने एक आउटरीच कार्यक्रम के दौरान उन पर हमला किया तो उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई। पार्टी के एक बयान में कहा गया है कि देव घायल हो गया, जबकि TMC कार्यकर्ताओं के मोबाइल और अन्य कीमती सामान हमलावरों ने लूट लिए गए हैं। 

इस घटना की निंदा करते हुए, तृणमूल के महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने ट्वीट किया कि "@Bjp बिप्लब के #Duare GundaRaj के तहत, राजनीतिक विरोधियों पर हमला नए रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है! एक मौजूदा महिला राज्यसभा सांसद, @SushmitaDevAITC को शारीरिक रूप से परेशान करना @BJP4Tripura के गुंडों द्वारा शर्मनाक और राजनीतिक आतंकवाद से परे है। !समय निकट है। त्रिपुरा के लोग जवाब देंगे!"