त्रिपुरा के अगरतला में ड्रग पेडलर और बरामद ड्रग्स, एक मोबाइल फोन और 1,84,000 रुपये नकद बरामद किए गए हैं। पश्चिम चंपामुरा क्षेत्र के उमा मालाकार के रूप में ड्रग पेडलर की पहचान की गई है। पूर्वी अगरतला पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी सरोज भट्टाचार्जी के नेतृत्व में एक टीम ने मालदार के आवास पर एक आश्चर्यजनक छापेमारी की है।

छापेमारी के दौरान 120 ग्राम ब्राउन शुगर, 200 ग्राम ब्राउन शुगर की भरी शीशियां और उसके निवास से लगभग 1,000 खाली शीशियां मिलीं हैं। उप-विभागीय पुलिस अधिकारी रमेश यादव ने कहा कि ड्रग पेडलर्स और ड्रग किंगपिनों की संपत्ति को जब्त करने का प्रयास जारी है, ताकि उनकी आर्थिक सहायता भी छीनी जा सके। गिरफ्तार किए जाने के बाद। यादव ने कहा कि ड्रग की खेप बांग्लादेश, मेघालय और मणिपुर के माध्यम से त्रिपुरा में प्रवेश करती है।

पुलिस ड्रग पेडिंग त्रिपुरा के पूरे सांठगांठ को तोड़ने की कोशिश कर रही है और संदिग्ध लोगों की आवाजाही पर कड़ी नजर रखने की कोशिश कर रही है। यादव ने कहा कि "कई नाम सामने आए हैं और जल्द ही और अधिक आश्चर्यजनक छापे मारे जाएंगे "। पिछले 10 दिनों में अलग-अलग छापों के दौरान कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया गया है और करोड़ों की संपत्ति जब्त की गई है।