अगरतला: पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा में एक डॉक्टर को बलात्कार और धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घटना त्रिपुरा के खोवाई जिले के तेलियामुरा थाना क्षेत्र के दशमीघाट इलाके की है।

तेलियामुरा अस्पताल के एक डॉक्टर सुरजीत दास का अगरतला में एक नर्स के साथ कथित तौर पर प्रेम संबंध था जो छह से सात महीने तक चला। डॉक्टर ने इस साल मई के महीने में कथित तौर पर नर्स को अगरतला के तेलियामुरा में अपने किराए के आवास पर बुलाया और उसे संभोग के लिए मनाने की कोशिश की।

Santoshi Mata Ki Aarti: संतोषी मां का व्रत और आरती करने से होती है भी इच्छाएं पूरी , जानिए मां की आरती


जब नर्स ने इसके लिए मना कर दिया तो डॉक्टर ने उससे शादी का वादा किया जिसके बाद वह उसके साथ संबंध बनाने को तैयार हो गई। बाद में डॉक्टर ने कथित तौर पर नर्स को फिर से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मनाने की कोशिश की जिससे नर्स ने साफ इनकार कर दिया.

ठुकराए जाने पर डॉक्टर ने कथित तौर पर उसी किराए के आवास पर नर्स पर शारीरिक हमला किया जहां दोनों ने पहले कथित तौर पर संभोग किया था। इसके बाद पीड़िता नर्स ने त्रिपुरा के अगरतला महिला पुलिस थाने में न्याय की गुहार लगाई।

Horoscope Today : :इन राशि वालों को व्यवसाय मिलेगी में सफलता, ये लोग स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न करें


इसके बाद शिकायत को अगरतला महिला पुलिस स्टेशन से त्रिपुरा के तेलियामुरा पुलिस स्टेशन स्थानांतरित कर दिया गया। मामले की जांच भारतीय दंड संहिता की धारा 376/417/325/506 के तहत शुरू हुई।