त्रिपुरा में आगामी TTAADC चुनावों से पहले त्रिपुरा से चुनावी हिंसा की कई घटनाएं सामने आई हैं। राज्य भर में हिंसा की कई घटनाओं के साथ त्रिपुरा में राजनीतिक संघर्ष बढ़ रहा है। तकरजला से हुई एक झड़प में, कई लोगों को इलाज के लिए अगरतला के जीबी पंत अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। टकराजाला में भाजपा के सहयोगी IPFT के कार्यकर्ताओं और समर्थकों और प्रद्योत देब बर्मन की अगुवाई वाली के बीच झड़प हुई है।



झड़प में घायल लोगों में से एक का इलाज तखरजला के एक स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है। झड़पों में IPFT का एक पार्टी कार्यालय भी तोड़ दिया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में लाया। पश्चिम त्रिपुरा जिले के दुस्की से TIPRA और IPFT के कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच एक राजनीतिक झड़प की सूचना मिली थी।

इससे पहले भी कुछ दिन पहले, मंडई से एक समान झड़प की सूचना मिली थी। इसी तरह, सीपीआई-एम ने सत्तारूढ़ भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह इस सप्ताह के शुरू में पीचरल में अपने पार्टी कार्यालय पर हमला कर सकती है। जानकारी के लिए बता दें कि TTAADC (त्रिपुरा जनजातीय क्षेत्र स्वायत्त जिला परिषद) के लिए 4 अप्रैल को मतदान होगा।