अगरतला : त्रिपुरा के गोमती जिले के सिलाचारी थाने में एक युवक ने कथित तौर पर पोछा खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के अनुसार, दंपति- धलाई जिले के गंडाचेरा की 17 वर्षीय नाबालिग लड़की और 21 वर्षीय आनंद चकमा के बीच संबंध थे। हालांकि, उनके परिवार वाले उनके रिश्ते के खिलाफ थे।

यह भी पढ़े : Akshaya Tritiya 2022 : 50 वर्षों बाद बन रहा अद्भुत संयोग , 108 मखानों की माला मां लक्ष्मी को करें अर्पित , जानिए पूजन का श्रेष्ठ समय 


एक पुलिस अधिकारी ने कहा, गंडाचेरा की नाबालिग लड़की दक्षिण त्रिपुरा जिले के सबरूम निवासी आनंद चकमा के साथ रिश्ते में थी। परिवार की तीव्र अस्वीकृति के कारण, युगल हाल ही में भाग गया।  अपनी बेटी की हरकत से नाराज उसके पिता ने चकमा द्वारा उसकी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए गंडाचेरा पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज कराई।

यह भी पढ़े : शिवपाल यादव के लिए बीजेपी ने लगाया 'No Vacancy' का बोर्ड , जानिए क्या बोले केशव मौर्य?


शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक जांच शुरू की और उन्हें सिलाचारी में ढूंढ लिया। उन्हें सिलाचारी थाने ले जाया गया जहां उन्होंने जहर खा लिया।

पुलिस ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया। नाबालिग लड़की ने रविवार को उदयपुर के गोमती जिला अस्पताल में अंतिम सांस ली जबकि सोमवार को अगरतला के जीबीपी अस्पताल में लड़के की मौत हो गई.