नई दिल्ली में बीसीसीआई के तत्वावधान में चल रही चार दिवसीय कूच बिहार ट्रॉफी (Cooch Behar Trophy) के एलीट (डी) ग्रुप में दूसरे दिन खेल समाप्त होने तक त्रिपुरा (Tripura), बिहार (Bihar) पर कुल 257 रनों की बढ़त हासिल करने में सफल रही। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक पहली पारी में त्रिपुरा के 193 रनों के जवाब में बिहार की पूरी टीम चार विकेट पर 17 रन से आगे खेलना शुरू की और 45.2 ओवरों में महज 70 रनों पर सिमट गई। ऐसे में त्रिपुरा पहली पारी में 123 रनों की बढ़त हासिल करने में सफल रही।

बिहार की ओर से बल्लेबाज तरुण कुमार सिंह की 25 रन की पारी के अलावा कोई अन्य बल्लेबाज त्रिपुरा के गेंदबाजों के सामने दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सका। इसमें त्रिपुरा के गेंदबाज एस दास ने 28 रन देकर सर्वाधिक चार विकेट झटके, जबकि एस सरकार ने 3 विकेट, ए दास ने 2 विकेट, ए बर्मन एक विकेट चटकाने में सफल रहे। 

वहीं पहली पारी में 123 रनों की बढ़त हासिल करने वाली त्रिपुरा की टीम अपनी दूसरी पारी में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक सात विकेट खोकर 134 रन का स्कोर खड़ा करने में सफल रही है। त्रिपुरा की टीम अभी 257 रनों की बढ़त में है। त्रिपुरा की ओर से बल्लेबाज ए भौमिक ने 35 रन, एस सरकार ने 16 रन, एस सरकार नाबाद 13 रन और एस दास 23 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। बिहार की ओर से गेंदबाज ए आनंद ने 47 रन देकर तीन विकेट, एस हुसैन ने 36 रन देकर दो विकेट, जबकि तरुण कुमार सिंह ने 19 रन देकर एक विकेट चटकाने में सफल रहे।