अगरतला में कांग्रेस के मुख्यालय और उसके कार्यकर्ताओं पर संदिग्ध भाजपा समर्थकों द्वारा हमला किए जाने के कुछ दिनों बाद एआईसीसी का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल राज्य में राजनीतिक स्थिति का आकलन करने के लिए बुधवार को त्रिपुरा का दौरा करेगा। 

रिपोर्ट के मुताबिक, लोकसभा में पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी के नेतृत्व में एआईसीसी की टीम राज्यपाल सत्यदेव एन आर्य और डीजीपी वीएस यादव से मुलाकात करेगी।  एआईसीसी महासचिव डॉ अजय कुमार और सांसद रिपुन बोरा टीम के अन्य सदस्य होंगे।

यह भी पढ़े : बुधवार को इन उपायों से खुश होते हैं भगवान गणेश , मंदिर में 7 बुधवार तक चढ़ाएं ये चीज


त्रिपुरा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बिरजीत सिन्हा ने कहा कि एआईसीसी टीम बुधवार शाम को राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात करेगी और उन्हें अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हुए हमलों से अवगत कराएगी।

मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के विधानसभा क्षेत्र बनमालीपुर के कमरपुकुरपार इलाके में 26 फरवरी को एक कार्यक्रम में उपद्रवियों के एक समूह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला किया था।  इस घटना में कई कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक घायल हो गए। भाजपा समर्थकों ने अगरतला में कांग्रेस भवन में भी तोड़फोड़ की।

यह भी पढ़े : Russia-Ukraine Wa: यूक्रेन से छात्रों को लाने के लिए मोदी के 'चार मंत्रियों ' ने संभाला मोर्चा, IAF के C-17 ने भी भरी उड़ान, भारतीय छात्रों से मिले सिंधिया

सिन्हा ने मंगलवार को कहा, "एआईसीसी टीम डीजीपी के साथ बैठक करेगी और उनसे दो घटनाओं के दोषियों को गिरफ्तार करने का अनुरोध करेगी।" भाजपा के पूर्व विधायक आशीष साहा ने कहा कि कांग्रेस ने दो शिकायतें दर्ज की थीं, लेकिन अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।