कांग्रेस ने दिल्ली में ED कार्यालय के समक्ष पेश हुए राहुल गांधी के खिलाफ मामला वापस लेने की मांग करते हुए एक विरोध प्रदर्शन के दौरान अगरतला में ED के उप-क्षेत्रीय कार्यालय का घेराव किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका।

अपने नेताओं सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता PCC अध्यक्ष बिरजीत सिन्हा, पूर्व PCC अध्यक्ष गोपाल राय, AICC सचिव श्रीमती ज़ारिता लैतफलांग, कांग्रेस के दो उम्मीदवार सुदीप रॉय बर्मन और आशीष कुमार साहा सैकड़ों समर्थकों के साथ अपने बड़जाला पार्टी कार्यालय में एकत्र हुए और अगरतला के एयरपोर्ट रोड में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के क्षेत्रीय कार्यालय की ओर मार्च किया, जहां उन्होंने एक विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया।

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने नेता राहुल गांधी के समर्थन में, जिन्हें केंद्रीय एजेंसी द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया गया है, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका है और गांधी के खिलाफ मामला वापस लेने की मांग की है।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और 6-अगरतला विधानसभा सीट के उपचुनाव उम्मीदवार सुदीप रॉय बर्मन ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार विपक्षी नेताओं को बदनाम करने के लिए चुनाव आयोग, ED, केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) सहित सभी संस्थानों का दुरुपयोग कर रही है। राजनीतिक लाभ पाने के लिए, लेकिन मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार कांग्रेस कार्यकर्ताओं को नहीं रोक सकती और वे गांधी के खिलाफ मामला वापस लेने तक अपना आंदोलन जारी रखेंगे।