भाजपा शासित राज्य त्रिपुरा देश के उन चुनिंदा राज्यों में से एक है जहां पर बेहतरीन तरीके से कोरोना वायरस पर कंट्रोल पाया गया है। राज्य के मुख्यमंत्री विप्लब देब लोगों को कोरोनावायरस संक्रमण के प्रति लगातार सचेत कर रहे हैं। वह इस महामारी से बचने के मूल मंत्र सोशल डिस्टेंसिंग फेस मास्क और हैंड सैनिटाइजेशन पर चलने के लिए लोगों को लगातार प्रेरित कर रहे हैं।



अपने राज्य में कोविड-19 को सीमित करने को लेकर मुख्यमंत्री विप्लब देब बेहद खुश हैं और उन्होंने इसी को लेकर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने अपने राज्य में पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज के ठीक होने पर खुशी जाहिर करते हुए कुछ बातें कहीं हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- खुशी है कि त्रिपुरा के पहले COVID19 पॉजिटिव मरीज को आज छुट्टी दे दी गई है, क्योंकि वह लगातार अन्य परीक्षणों में ठीक हो चुका है और पाया गया है उसे चिकित्सकीय देखरेख में क्वारन्टीन के लिए भेजा गया है। मैं माता त्रिपुरसुंदरी से प्रार्थना करता हूं ताकि राज्य जल्द ही कोरोना मुक्त हो जाए।


गौरतलब है कि विप्लब देब अपने राज्य के लोगों के साथ लगातार संवाद स्थापित करने के लिए जाने जाते हैं। यही वजह है कि त्रिपुरा में कई लोगों ने कोरोनावायरस से बचाव के लिए विप्लब देब द्वारा उठाए गए कदमों की जमकर तारीफ की थी।