त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने बुधवार को करबुक में एक अनुमंडलीय अस्पताल का उद्घाटन किया। रामकुमार नरुइहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कारबुक को बुधवार को 50 बिस्तरों वाले अनुमंडल अस्पताल में अपग्रेड किया गया है। मुख्यमंत्री साहा ने कहा, "हमारा मिशन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में एक बेहतर त्रिपुरा, एक स्वस्थ त्रिपुरा का निर्माण करना है।" 

12 दिन से गोल-गोल घूम रही भेड़ें, सामने आई हैरान करने वाली घटना, देखें वीडियो

इससे पहले बुधवार को साहा ने कोरबुक पंजीहम हायर सेकेंडरी स्कूल के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री ने बांग्ला में ट्वीट किया, "शिक्षा समावेशी और भविष्य की पीढ़ियों को सशक्त बनाने वाली होनी चाहिए। मैं आज कोरबूक पंजीहम हायर सेकेंडरी स्कूल के नवनिर्मित दो मंजिला भवन का उद्घाटन करते हुए बहुत खुश हूं।

मैं इस भवन में पढ़ने वाले सभी छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं।" इसके अलावा त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने बुधवार को गंडा ट्विसा में 1,000 टन क्षमता वाले चावल के गोदाम और एक किसान ज्ञान केंद्र का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री साहा ने कहा कि इस गोदाम से बड़ी संख्या में किसानों को लाभ होने की उम्मीद है। 

प्रधानमंत्री मोदी आज ईटानगर में अरुणाचल के पहले ग्रीनफील्ड हवाई अड्डे का करेंगे उद्घाटन

त्रिपुरा में आबादी के एक बड़े वर्ग की आजीविका खेती पर निर्भर करती है और उनमें से अधिकांश धान की खेती करते हैं। उन्होंने कहा कि यह नया गोदाम आसपास के किसानों को अपनी उपज को स्टोर करने और बेहतर बाजार प्राप्ति का लाभ उठाने में मदद करेगा।