त्रिपुरा में लाओस से निवेशकों का एक दल निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार राज्य में पहुंचा और मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के साथ राज्य में अगरवुड क्षेत्र में निवेश के लिए बैठक की। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि लाओस स्थित HSMCC समूह की कंपनियों का एक प्रतिनिधिमंडल राज्य की राजधानी में पहुंचा और व्यापार के लिए मुख्यमंत्री के साथ विस्तृत चर्चा की।



मुख्यमंत्री ने ट्वीट संदेशों के माध्यम से कहा कि “प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के मार्गदर्शन में त्रिपुरा के अग्रवुड सेक्टर को वैश्विक पहचान मिली है। कंपनियों के लाओस स्थित HSMCC ग्रुप के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की, जो त्रिपुरा के अगरवुड क्षेत्र में निवेश करने के इच्छुक हैं। उन्होंने परियोजना के बारे में अंतर्दृष्टिपूर्ण प्रस्तुतियां साझा कीं। हमने त्रिपुरा और हमारे लोगों के विकास के लिए सहयोग बढ़ाने के तरीकों पर भी चर्चा की "।


सूत्रों ने कहा कि लाओस निवेशकों की टीम ने संबंधित विभाग के शीर्ष अधिकारियों से उनके भविष्य के निवेश के लिए रुपये से अधिक के लिए मुलाकात की है। अगरवुड सेक्टर में 100 करोड़। टीम अगरवुड वृक्षारोपण देखने कदमतला और धर्मनगर जाएगी और राज्य के आगर किसानों और व्यापारियों के साथ बातचीत में शामिल होगी।