त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने शुक्रवार को कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में भाजपा को कोई भी पार्टी चुनौती देने में सक्षम नहीं है. 

भाजपा के अग्रदूत दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर यहां एक कार्यक्रम के दौरान देब ने कहा कि 2019 के आम चुनाव के दौरान चुनाव परिणामों को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली पार्टी ने हॉट सीट पर पहुंचकर कई लोगों को चौंका दिया। .

पांच राज्यों- पंजाब, मणिपुर, उत्तर प्रदेश, गोवा और उत्तराखंड में चरणों में चुनाव 10 फरवरी से शुरू हो रहे हैं।

योगी जी (उत्तर प्रदेश के सीएम) धमाकेदार वापसी करेंगे क्योंकि यूपी के लोगों ने गुंडाराज और माफियाराज से छुटकारा पा लिया है। चुनाव वाले पांच राज्यों में कोई भी पार्टी बीजेपी को चुनौती नहीं दे पाएगी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व और भाजपा की ताकत देश में अच्छी तरह से स्थापित है।

सीएम ने कहा, यह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी थे जिन्होंने  11 करोड़ किसानों के लिए 20,000 करोड़ रुपये जारी किए थे।  इस कदम का उद्देश्य हमारे अन्नदाता (खाद्य प्रदाताओं) को सम्मान देना था।

मुख्यमंत्री ने विपक्षी माकपा नेता माणिक सरकार पर भी कटाक्ष किया। क्योकि उन्होंने राज्य के स्वास्थ्य ढांचे की आलोचना की थी। मुख्यमंत्री कहा कि  वह वास्तविकता से अनजान हैं।

देब ने कह कि राज्य के जीबीपी अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाओं की आलोचना करने के दो दिन बाद, राज्य के प्रमुख अस्पताल में पहली बार ओपन हार्ट सर्जरी सफलतापूर्वक की गई। चार बार के मुख्यमंत्री, जो अब विपक्ष के नेता हैं, को आरोप लगाने से पहले वास्तविकता पता होनी चाहिए थी,

मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से संगठन और लोगों के बीच की खाई को पाटने का भी आह्वान किया। हमें भाजपा के विचारक दीन दयाल उपाध्याय द्वारा लिखित अभिन्न मानवतावाद का अनुसरण करना चाहिए। पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को दीन दयाल उपाध्याय के संदेश को ध्यान में रखते हुए जमीनी स्तर तक पहुंचना चाहिए, 'कतार में आखिरी आदमी की सेवा करें'।