BJP ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के बार-बार त्रिपुरा के दौरे पर तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress (TMC) की आलोचना की है। त्रिपुरा में BJP ने कहा कि अभिषेक बनर्जी के त्रिपुरा के लगातार दौरे से पता चलता है कि TMC 'हताश' है। त्रिपुरा बीजेपी ने कहा कि TMC खुद को एक राष्ट्रीय पार्टी के रूप में पेश करने के लिए 'बेताब' है।


त्रिपुरा बीजेपी ने आगे दावा किया कि अगरतला में TMC की रैली में शामिल होने वाले समर्थक ज्यादातर पश्चिम बंगाल से लाए गए थे। त्रिपुरा भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार (BJP chief Sukanta Majumdar) ने कहा कि “TMC त्रिपुरा और गोवा जैसे राज्यों की राजनीति में प्रवेश करने की कोशिश कर रही है। लेकिन, इन राज्यों के लोग अपने गेम प्लान को देखने के लिए पर्याप्त परिपक्व हैं ”।


तृणमूल कांग्रेस (TMC) के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने त्रिपुरा के अगरतला में एक विशाल रैली को संबोधित किया था। अगरतला में रैली को संबोधित करते हुए अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने कथित 'कुशासन' के लिए त्रिपुरा में बिप्लब देब के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की आलोचना की।


त्रिपुरा में जनसभा में अभिषेक बनर्जी ने कहा कि "भाजपा के दमनकारी शासन के खिलाफ लड़ेंगे और जीतेंगे।" साथ ही त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब (CM  Biplab Deb) पर और हमला करते हुए, टीएमसी के शीर्ष नेता ने उन्हें "बिग-फ्लॉप देब" कहा। बनर्जी ने आगे त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब (CM  Biplab Deb) को नाम पुकारने के लिए उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की चुनौती दी।