त्रिपुरा की राजधानी अगरताल के बदरघाट विधानसभा क्षेत्र के श्रीपल्ली, सुभाषपल्ली तथा कबीराजटिल्ला क्षेत्रों में माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं पर मारपीट करने तथा मोटरसाइकिलों तथा घरों में तोडफ़ोड़ करने का आरोप लगा है। 

आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ता ने कल रात और आज सुबह माकपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की तथा उनकी मोटरसाइकिलों तथा घरों में तोडफ़ोड़ की। पुलिस ने स्थानीय निवासियों के बयान के आधार पर कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा अपराधियों की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी गयी है। तनाव की स्थिति को देखते हुए इलाके में काफी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है। 

बताया जा रहा है कि कल रात राहत सामग्री वितरित करने को लेकर तनाव शुरू हुआ तथा युवकों के एक समूह ने माकपा समर्थकों के घरों पर हमला किया, लेकिन स्थानीय लोगों के विरोध के कारण वे लोग मौके से फरार हो गए। कथित तौर पर वे लोग आज सुबह धारदार हथियार तथा लाठी-डंडे लेकर मोटरसाइकिल से आए और माकपा समर्थकों के घरों पर हमला किया, जिसके कारण इलाके में तनाव फैल गया। इस घटना के समय ज्यादातर घरों में पुरुष मौजूद नहीं थे और हमलावरों ने कथित तौर पर पुलिस की मौजूदगी में महिलाओं के साथ मारपीट तथा दुव्र्यवहार किया। पुलिस ने हमलावरों को खदेड़ दिया, लेकिन इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुयी है। रिपोर्टों के अनुसार क्षेत्र के भाजपा मंडल अध्यक्ष मंथू देबनाथ ने कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हमले का नेतृत्व किया है और विशिष्ट शिकायतों के बावजूद पुलिस ने उन्हें हिरासत में नहीं लिया, जिसके कारण शहर में तनाव का माहौल है।