त्रिपुरा में मानिकपुर के अच्छे दिन आ गए हैं। यहां के लिए राज्य के CM बिप्लब देब ने करोड़ों रूपयों की ये परियोजनाओं की शुरूआत की है। इसके तहत यहां सीबीएससी स्कूल खुलेंगे। इसके लिए सरकार 500 करोड़ रूपये खर्च कर रही है। इसके तहत अब आदिवासी क्षेत्र के गरीब बच्चे भी CBSC स्कूल जाएंगे। इसके तहत मानिकपुर में 26 करोड़ रूपये खर्च कर एकलव्य विद्यालय बन रहा है।

10 लोग, लोग खड़े हैं, बाहर और वृक्ष की फ़ोटो हो सकती है

यह भी पढें : बेहद स्टाइलिश होती है मणिपुरी ड्रेस इनाफी, ये खूबियां जानकर पहनने का करेगा मन


इस दौरान सीएम ने कहा कि मानिकपुर के नाम के तहत "मानिक" स्वर्ण राज्य स्वप्न फेरी धारकों के दौरान विकास के नाम पर अनदेखा किया गया। उन्होंने कहा कि पूर्व के शासनकाल में युवा शक्ति ने आतंकवादी गतिविधियों और नशीली दवाओं के व्यापार की यात्रा शुरू करके लोगों के भविष्य को अनिश्चितता की ओर धकेल दिया गया था।


10 लोग, लोग खड़े हैं और बाहर की फ़ोटो हो सकती है


उन्होंने कहा कि संकीर्णताओं से ऊपर उठकर सरकार की स्थापना करना कि हम सबका साथ सबका विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं जिसने हमारे वोट के अधिकार को लागू किया है या नहीं।

3 लोग, लोग खड़े हैं और बाहर की फ़ोटो हो सकती है

यह भी पढें : सिक्किम की सिंकी पीने के बाद भूल जाएंगे सारे सूप, जानिए कितनी स्वादिष्ट होती है


सीएम ने कहा कि क्षेत्र पार कर रहे लोगों की दीर्घ प्रतीक्षित समस्याओं को व्यावहारिक समझने के उद्देश्य से संको पार किया। अब ढलाई जिले में मनु नदी पर आरसीसी पुल का शिलान्यास और 3 आरसीसी पुलों का उद्घाटन किया गया है। ये पुल जनता का सर्वांगीण विकास दिखाएंगे। आरसीसी पुल बनने से इस क्षेत्र में लोगों की खुशी दोगुनी हो जाएगी।