त्रिपुरा कांग्रेस के अध्यक्ष पीयूष विश्वास ने दावा किया है कि राज्य भाजपा के भीतर भीतर लड़ाई चल रही है और भाजपा के सात विधायक उनके संपर्क में हैं। बिस्वास ने यह बात कांग्रेस के गोमती जिले में उदयपुर में आयोजित एक शोक कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान असम के पूर्व मुख्यमंत्री, तरुण गोगोई और कांग्रेस नेता अहमद पटेल को श्रद्धांजलि देने के लिए कही है। राज्य के इन सात भाजपा विधायकों के साथ एक चर्चा, जो भगवा पार्टी के वर्तमान मामलों से नाखुश हैं।

उन्होंने इन विधायकों के नामों का खुलासा करने से परहेज किया। बिस्वास ने कहा राज्य भाजपा के भीतर लड़ाई चल रही है और वर्तमान राज्य सरकार जल्द ही गिर जाएगी। बिस्वास के दावे पर राज्य मीडिया प्रभारी विक्टर शोम ने कहा कि हमें कोई समस्या नहीं है यदि भाजपा के सात विधायक पीयूष विश्वास के संपर्क में हैं, जो एक वकील हैं। कोई भी वकील से संपर्क कर सकता है।
विक्टर ने कहा कि बिस्वास के लंबे दावों से उनकी पार्टी के सदस्यों को प्रेरणा नहीं मिलेगी, जबकि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष हमेशा पार्टी के मूड में रहते हैं। सत्तारूढ़ राज्य भाजपा के भीतर आंतरिक कलह की खबरें आती रही हैं, जिसमें विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेता वर्तमान नेतृत्व से नाराज हैं। राज्य, विशेष रूप से मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, जेपी नड्डा और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं से मिलने के लिए अक्टूबर में दिल्ली गए थे।