पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा के उत्तरी त्रिपुरा जिले के धर्मनगर रेलवे स्टेशन के पास से पुलिस ने वैध दस्तावेजों के बिना देश में प्रवेश करने के आरोप में दो बांग्लादेशी लड़कियों को सोमवार को गिरफ्तार किया है। स्थानीय पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि गोमती जिले के बागमा इलाके की रहने वाली एक महिला को भी इन दो लड़कियों के साथ गिरफ्तार किया गया है। 

यह भी पढ़े : खरगोन में रामनवमी जुलूस पर पथराव करने वालों के घरों को पत्थरों का ढेर बना देंगे : गृह मंत्री

ड्यूटी पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने महिलाओं के आवाजाही के बारे अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद एक पुलिस दल मौके पर पहुंचा और रोककर उनसे अपनी पहचान पत्र देने को कहा। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महिला ने हालांकि, अपना मतदाता परिचय पत्र प्रस्तुत किया, लेकिन दोनों लड़कियों ने कोई भी वैध दस्तावेज पेश करने में विफल रही। 

यह भी पढ़े : राशिफल 12 अप्रैल: आज इन राशि वाले लोगों के लिए समय बहुत ही ख़राब, सूर्यदेव को जल अर्पित करें

पुलिस ने बताया कि दोनों महिलाएं दक्षिण त्रिपुरा जिले के बेलोनिया सीमा से देश में प्रवेश किया था। अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान महिला ने स्वीकार किया कि वह गुवाहाटी जाने वाली गाड़ी में बैठने के लिए धर्मपुर आयी है। उन्होंने बताया, ‘ऐसा लगता है कि बांग्लादेश की रहने वाली दोनों लड़कियां काम की तलाश में गुवाहाटी जा रही थी। दोनों को भारतीय पासपोर्ट अधिनियम के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि महिला को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया गया है।