तिनसुकिया पुलिस ने इस क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी में कथित रूप से शामिल होने के आरोप में दो लोगों को मार्गेरिटा में हिरासत में लिया है।

पुलिस सूत्र के अनुसार, दोनों को असम-अरुणाचल सीमा पर एक आवास पर कुछ संदिग्धों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया था। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की और कम संख्या में अवैध पदार्थ बरामद करने में सफलता मिली।

स्रोत के अनुसार बरामद दवा को ब्राउन शुगर माना गया था और इसकी पुष्टि की जा रही है। हिरासत में लिए गए लोगों के रूप में तरुण और एक अन्य महिला की पहचान की गई है। कानूनी प्रक्रिया के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। पिछले महीने की शुरुआत में, नगांव पुलिस ने चार अलग-अलग छापों में महिलाओं सहित 9 और नशीली दवाओं के तस्करों को पकड़ा था।

नगांव पुलिस ने कहा कि उसके एंटी-नारकोटिक्स स्क्वॉड ने पकड़े गए ड्रग डीलरों की तस्वीरें साझा करते हुए नगांव और रूपाहिहाट क्षेत्रों में सीरियल ऑपरेशन किए। रिपोर्ट के अनुसार, एंटी-नारकोटिक्स स्क्वॉड को बड़ी संख्या में नशीले पदार्थ वितरण के लिए मिले।

"हमारे एंटी-नारकोटिक्स स्क्वॉड ने नगांव और रूपहिहाट में चार ड्रग-बस्टिंग ऑपरेशन शुरू किए, जिसके परिणामस्वरूप नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया।"