कोरोना लॉकडाउन में घर वालों के छुपके प्यार करने वालों की हालात खराब हो गए हैं। क्योंकि बाहर निकलना नहीं हो रहा है जिससे प्रेमी जोड़े नहीं मिल पा रहे हैं। इसी तरह की एक घटना त्रिपुरा के खोवई जिले के बेलचरा गांव की है। मामला ये है कि बेलचरा की रहने वाली बनिता संतल को पुलिस ने उसके प्रेमी सौमेन संथाल पर तेजाब फेंकने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया दोनों प्रेमियों के बीच ज्यादा संबंध नहीं थे और बिनीता को लगा कि उसे सौमेन ने अनदेखा कर दिया है और इससे उसे बहुत दुख पहुंचा है। , वे जल्द ही झगड़े में पड़ गए और गुस्से में बिनिता ने सौमेन के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बनिता के खिलाफ पीड़ित के भाई ने उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।


बिनिता और सौमन दोनों राज्य के बाहर काम करते थे और वे सितंबर में अपने घरों को लौट आए। पुलिस ने कहा कि वापस आने के बाद यह हुआ है। पुलिस ने आगे बताया कि हमें अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि उसने एसिड को कैसे पकड़ा था। पीड़ित का इलाज GBP अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों ने पीड़ित के हालात गंभीर बताए हैं। उसका चेहरा पूरे तरीके से झुलस चुका है।