त्रिपुरा पुलिस ने राज्य भर के विभिन्न स्थानों से नौ ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया और मादक कैप्सूल और फेंसेडिल की बोतलों सहित प्रतिबंधित सामग्री जब्त की। त्रिपुरा पुलिस ने बताया कि जात्रापुर थाने के प्रभारी अधिकारी ने शनिवार शाम को पश्चिम त्रिपुरा जिले के अगरतला से 20 किलोमीटर दूर निर्भयपुर भूमिहिन कॉलोनी में पंजीकरण संख्या TR07-D-0496 (मारुति सुजुकी ऑल्टो) के एक वाहन को हिरासत में लिया।


पुलिस बताया कि वाहन को रोकने के बाद चालक रबर के बागान के रास्ते कार छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस कर्मियों ने कार को जब्त कर कार से दो कार्टून में कुल 199 बोतल फेंसेडिल की बरामद की है. उदयपुर में उदयपुर अनुमंडल के एसडीपीओ एवं गोमती जिले के पुलिस उपाधीक्षक आरके पुर पुलिस की एक टीम के साथ त्रिपुरा पुलिस ने एक बयान में कहा कि अगरतला शहर से करीब 49 किलोमीटर दूर सोनमुरा के ताहिर मियां के घर पर पुलिस ने छापेमारी की।

तलाशी के दौरान पुलिस ने सात नशा तस्करों को गिरफ्तार किया। आरोपी ताहिर मिया के घर से अयात अली, साधन मुरुरी, बिमल दास, सूरज मिया चौधरी, राजन जमातिया, तजेर इस्लाम और नाहोर जमातिया के रूप में पहचान की गई है। पुलिस ने उनके कब्जे से 23 प्लास्टिक की शीशियों में 0.460 ग्राम हेरोइन और 42 स्पैस्मो-प्रॉक्सीवॉन कैप्सूल और एक मोबाइल फोन जब्त किया।