तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत रॉय ने बताया कि मुख्य चुनाव आयुक्त ने आश्वासन दिया है कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के लिए केंद्रीय बलों की छह कंपनियां तैनात की जाएंगी। बता दें कि त्रिपुरा में 23 जून को उप चुनाव होने जा रहा है। 

ये भी पढ़ेंः त्रिपुरा उपचुनाव से पहले टीएमसी के निशाने पर भाजपा, जारी की ऐसी चार्जशीट


उन्होंने कहा कि मुख्य चुनाव आयुक्त बहुत सकारात्मक थे और उन्होंने कहा कि इस बारे में सीईओ से पहले ही बात कर ली है। उन्होंने पर्यवेक्षक से मिलने और रिपोर्ट देने को कहा। सभी बूथ सीसीटीवी और वेबकास्ट के तहत होंगे। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के लिए केंद्रीय बलों की 6 कंपनियां दी जाएंगी। हमने मुख्य चुनाव आयुक्त के साथ एक लंबी बैठक की। हमने उनसे 15 जून को त्रिपुरा में हुई घटनाओं के बारे में शिकायत की, जब सूरमा विधानसभा क्षेत्र में टीएमसी में शामिल हुए लगभग 70 परिवारों पर भाजपा के गुंडों ने हमला किया था। 5 गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः माणिक साहा का दावाः उपचुनाव में 95 प्रतिशत वोट हासिल कर जीत हासिल करेंगे


वहीं दूसरी तरफ अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस ने गुरुवार को सूरमा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार स्वप्ना दास (पॉल) के खिलाफ एक टीएमसी कार्यकर्ता ब्रजबल्लव मालाकार के आवास पर हमला करने के लिए कार्यकर्ताओं को उकसाने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। तृणमूल ने अपनी प्राथमिकी में एक बलाई मालाकार का भी नाम लिया है।  जिसने बदमाशों के एक समूह के साथ मिलकर बुधवार देर रात ब्रजबल्लव मालाकार निवासी पर हमला किया था।