त्रिपुरा में कुल 51 कोरोना संक्रमित मरीज अगरतला के सशुल्क कोविड केयर सेंटर और निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। एक निजी नर्सिंग होम "डिवाइन टच मेडी क्लिनिक" ने अगरतला में 3-सितारा जिंजर होटल के साथ करार किया है, जिसमें 30 बेड उपलब्ध हैं, जो COVID उपचार प्रदान करने के लिए उपलब्ध हैं। इसके अलावा, एक निजी अस्पताल  "ILS अस्पताल, अगरतला" भी संक्रमित रोगियों को COVID उपचार प्रदान कर रहा है।

सरकार के प्रवक्ता और कानून मंत्री रतनलाल नाथ ने कहा कि "डिवाइन टच मेडी क्लिनिक ने मई, 2021 के अंतिम सप्ताह में राज्य सरकार के साथ एक समझौता किया था। मरीज अपेक्षाकृत सस्ती कीमत पर इस शानदार सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।" नाथ ने कहा कि "जिंजर होटल के अलावा, अगरतला में ILS अस्पताल भी COVID उपचार प्रदान कर रहा है।"


त्रिपुरा के कानून मंत्री ने कहा कि "वर्तमान में, जिंजर होटल में सात मरीजों का इलाज चल रहा है, जबकि 44 मरीजों का इलाज आईएलएस अस्पताल में चल रहा है।" दूसरी ओर, अगरतला सरकारी मेडिकल कॉलेज और गोविंद बल्लभ पंत अस्पताल, इंदिरा गांधी मेमोरियल अस्पताल और त्रिपुरा मेडिकल कॉलेज और डॉ बीआरएएम टीचिंग अस्पताल में भी समर्पित COVID देखभाल केंद्र खोले गए हैं।