तीन CPI (M) समर्थकों पर त्रिपुरा के गोमोती जिले के सोनाराम में कथित तौर पर हमला किया गया है। जब वे राज्य में त्रिपुरा जनजातीय क्षेत्र स्वायत्त जिला परिषद (TTAADC) चुनावों के दौरान अपना वोट डालने गए थे। घायलों को गोमती जिला अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। टीटीएएडीसी के लिए मतदान त्रिपुरा के एडीसी क्षेत्रों में 7 बजे शुरू हुआ और शाम 4 बजे तक जारी रहेगा।


राज्य निर्वाचन आयोग के अनुसार, मतदान के पहले दो घंटों में मतदान प्रतिशत 21 प्रतिशत था। कुल 157 उम्मीदवार 28 निर्वाचन क्षेत्रों में TTAADC चुनाव लड़ रहे हैं। कुछ क्षेत्रों में मतदाताओं को मतदान केंद्रों में प्रवेश करने से प्रतिबंधित करने की खबरें आई हैं। CPI (M) ने आरोप लगाया कि उनके घायल समर्थकों को उपद्रवियों ने तब पिटाई की जब वे TTAADC चुनावों के लिए अपना वोट डालने के लिए एक मतदान केंद्र पर गए।


CPI (M) और TIPRA मोथा ने यह भी आरोप लगाया कि कुछ मतदान एजेंटों को बूथ केंद्र छोड़ने की धमकी दी गई थी। बीजेपी दशा कंचनपुर के उम्मीदवार सेलेंद्र नाथ ने कहा कि मतदान प्रक्रिया शांति से चल रही है। इस बीच, सभी मतदान केंद्रों के 200 मीटर के भीतर धारा 144 लागू कर दी गई है। इस बीच, राज्य निर्वाचन आयोग ने मतदान केंद्रों और उसके आसपास किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सतर्कता बनाए रखने के लिए सीआरपीएफ, टीएसआर और पुलिस कर्मियों को भी तैनात किया है।