NLFT (PD) के चार कैडरों ने हथियार, गोला-बारूद और विदेशी मुद्रा के साथ त्रिपुरा पुलिस (Tripura police) के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। चार NLFT (PD) उग्रवादियों (militants)- डोबेराम रियांग, 47, शैलेंद्र रियांग, 22, संप्रै देबबर्मा, 46 और सुभालाल त्रिपुरा, 22, ने त्रिपुरा पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया है। चार आतंकवादी जुपुई NLFT (PD) शिविर से भाग गए।



बांग्लादेश (Bangladesh) के रंगामती जिले में बगैचारी पुलिस थाने के तहत संगठन ने पुलिस की विशेष शाखा के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उन्होंने एक रिवॉल्वर (revolver) (यूएस-निर्मित), एक फैक्ट्री-निर्मित बंदूक, एक चीनी ग्रेनेड, चार गोलियां, तीन जबरन वसूली के नोट और 800 बांग्लादेशी टका जमा किए। वे 2019 में बांग्लादेश एनएलएफटी कैंप में NLFT (PD) में शामिल हुए।

पुलिस ने कहा कि NLFT (PD) बांग्लादेश में अपने ठिकानों में गंभीर वित्तीय संकट का सामना कर रहा है। इससे पहले 15 सितंबर को, तीन NLFT (PD)) चरमपंथियों-अलिंद्रा रियांग, 25, अनीदा रियांग, 35 और ड्रा कुमार रियांग, 30 ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया था। उन्होंने एक 22 पिस्टल और चार जिंदा कारतूस जमा किए।