टीम इंडिया (Team India) के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के घर नया मेहमान आया है। उनकी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) ने बेटे को जन्म दिया। कपल ने इसकी जानकारी मंगलवार (25 जनवरी) की रात अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'हमारे सभी फैंस, परिवार और दोस्तों, हमें इस खबर को शेयर करते हुए काफी खुशी हो रही है कि भगवान ने हमें बेवी ब्वॉय का आशीर्वाद दिया है। हम ईश्वर को इस तोहफे के लिए शुक्रिया अदा करते हैं और उम्मीद करते हैं कि हमारी निजता का ख्याल रखा जाएगा क्योंकि हमने नन्ही सी जान का इस दुनिया में स्वागत कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच (Hazel Keech) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसी मैसेज को पोस्ट किया है।

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हेजल कीच (Hazel Keech) को उनके चाहने वाले और सेलेब्रिटीज इस खुशखबरी के बाद दोनों को बधाइयां दे रहे हैं। युवी के दोस्त और पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने लिखा, 'भाई को बहुत मुबारकबाद। मुझे पूरा यकीन है कि आप बेहतरीन पिता साबित होंगे। छोटे को ढेर सारा प्यार, भाभी को सम्मान।'

बता दें कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हेजल कीच (Hazel Keech) की सगाई साल 2015 में हुई थी। जबकि दोनों की शादी 30 नवंबर 2016 को फतेहगढ़ साहिब गुरुद्वारा (Fatehgarh Sahib Gurdwara) में हुई थी।