स्मार्टफोन बनाने वाली प्रमुख कंपनी शाओमी की 11i सीरीज भारत में लॉन्च हो गई है. 11i सीरीज में कंपनी ने Xiaomi 11i Hypercharge स्मार्टफोन को बाजार में उतारा है. Xiaomi 11i Hypercharge स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग, शानदार कैमरा और दमदार प्रोसेसर दिया गया गया है. इस स्मार्टफोन में 1 टीबी तक का एसडी कार्ड लगाया जा सकता है. यह फोन MIUI 12.5 पर काम करेगा.

दावा किया जा रहा है कि Xiaomi 11i HyperCharge 5G स्मार्टफोन भारत का सबसे तेज चार्ज होने वाला पहला फोन है. 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की मदद से स्मार्टफोन को मात्र 15 मिनट में 100 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है. इसमें 5160mAh की बैटरी दी गई है.

Xiaomi 11i HyperCharge 5G का कैमरा

शाओमी11i हाइपरचार्ज 5जी स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है. इसमें एचएम 2 सेंसर है. दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. इस सैटअप में दो और कैमरे भी हैं. फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. यह कैमरा सेटअप 4K रेजोल्यूशन की वीडियो कैप्चर कर सकता है. फोन का कैमरा लो लाइट में भी शानदार फोटो कैप्चर कर सकता है. सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

Xiaomi 11i Hypercharge स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. यह स्मार्टफोन Mediatek Dimensity 920 5G प्रोसेसर से लैस है जो कि शानदार परफॉर्मेंस क्षमता प्रदान करने में सक्षम है.