मानसून ने दस्तक दे दी है।  बारिश के दिनों में चेहरे का रंग साफ हो जाता है।  साथ ही लोग इस मौसम में नियॉन कलर के कपड़े पहनना काफी पसंद करते हैं।  वहीं, मानसून की वापसी के साथ एक बार फिर पोल्का डॉट ट्रेंड में आ गया है।  वैसे तो ये स्टाइल 70-80 के दशक का है, इसे पहनकर रेट्रो वाली फील आती है।  मगर 2021 में भी पोल्का डॉट लोगों के बीच खूब पॉपुलर हो रहा है। 

पोल्का डॉट ड्रेसेस का बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर भी खुमार चढ़ा हुआ है। कई ए लिस्टर एक्ट्रेस भी पोल्का डॉट वाली ड्रेस पहने स्पॉट की जा चुकी हैं, साथ ही अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल जीतती देखी गई हैं।  फिर चाहें वो साड़ी हो, वेस्टर्न ड्रेस हो या इंडो वेस्टर्न आउटफिट हर ड्रेस पर पोल्का डॉट खूब फबती है। 

पोल्‍का डॉट एवरग्रीन स्टाइल है।  इसी वजह से तो 70-80 के दशक के बाद अब ये दोबारा 2021 सेंचूरी में भी लोगों के बीच खूब पॉपुलर हो रहा है।  आम लड़कियां भी पार्टियों में फैशनेबल दिखने के लिए पोल्का डॉट वाली ड्रेस का सहारा लेती हैं। 

पोल्का डॉट वाले आउटफिट्स को आप डीजे नाइट, संगीत पार्टी, बर्थडे पार्टी और आउटिंग के दौरान कैरी कर सकती है। . ये ड्रेस आपपर खूब फबेगा. साथ ही ऐसी ड्रेसेस काफी हल्की होती हैं।  जिसकी वजह से आप इसे सुबह से लेकर रात तक पहन कर आसानी से घूम-फिर सकते हैं।