नई दिल्ली। लोकप्रिय दक्षिण कोरियाई लड़की लोना के नौ सदस्य बैंड अपनी एजेंसी ब्लॉकबेरी क्रिएटिव के साथ अपने अनुबंध को समाप्त करने जा रहे हैं। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि नौ सदस्यों ने एजेंसी के साथ अपने विशेष अनुबंधों की वैधता को निलंबित करने के लिए निषेधाज्ञा दायर की क्योंकि उनका विश्वास टूट गया है।

यह भी पढ़े : Aaj Ka Love Rashifal : इन राशि वालों के प्रेम जीवन में धूप छांव के स्थिति रहेगी लेकिन अंतरंग संबंधों में वृद्धि होगी


यह कोरियाई पॉप या के-पॉप के प्रशंसकों के बीच सबसे बड़ी चर्चा का विषय बन गया है और इंटरनेट पर शीर्ष रुझानों में से एक है। नौ लूना सदस्य जो एजेंसी के साथ अपना अनुबंध समाप्त करना चाहते हैं उनमें हेजिन, हासेउल, येओजिन, किम लिप, जिनसोल, चोएरी, यवेस, गो वोन और ओलिविया हाय शामिल हैं। हालांकि, ब्लॉकबेरी क्रिएटिव ने तब से रिपोर्टों का खंडन किया है।

इस एजेंसी के कर्मचारियों के प्रति कथित "हिंसक भाषा" और "सत्ता के दुरुपयोग" के लिए ब्लॉकबेरी क्रिएटिव द्वारा गायकों में से एक चू को बैंड से हटा दिया गया था। अपने निष्कासन के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से बोलते हुए 23 वर्षीय चू ने आरोपों से इनकार किया था।

मनोरंजन समाचार वेबसाइट सोम्पी ने बताया कि जैसा स्थितियों की इस श्रृंखला के बारे में कोई संपर्क नहीं मिला है या उनके बारे में कुछ भी पता नहीं है, मैं वर्तमान में स्थिति को समझ रहा हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है जो मेरे प्रशंसकों के लिए शर्मनाक हो। भविष्य में, जैसा कि मेरी स्थिति तय हो गई है, मैं एक और बयान साझा करूंगा, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोरियाई भाषा में लिखा। इस बैंड इसमें 12 सदस्य थे जिसका गठन 2016 में किया गया था।

यह भी पढ़े : Today's Horoscope : इन राशियों को आज शुभ समाचार प्राप्त होंगे, व्यापारी वर्ग को मिलेगा फायदा

दक्षिण कोरियाई पॉप संगीत, फिल्मों और टेलीविजन शो के भारत सहित दुनिया भर में बहुत बड़े प्रशंसक हैं। कोरियाई पॉप संस्कृति, जो पहले पूर्वोत्तर भारत में लोकप्रिय हुई, जल्द ही शेष भारत में मिलेनियल्स और जेन जेड का ध्यान आकर्षित किया।