25 वर्षीय एक्ट्रेस आैर माॅडल महिका शर्मा ने अभी हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। 26 जुलाई को असम के तिनसुकिया में जन्मी माहिका शर्मा अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर, पाॅर्न स्टार डैनी डी के साथ सलमान खान तक को लेकर महिका ने विवादित बयान दिए हैं। इतना ही नहीं माहिका ने तो पीएम मोदी को भी नहीं छोड़ा। 

बता दें कि हाल ही में कठुआ गैंगरेप मामले में एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने इस मामले में मोदी सरकार को आड़े हाथों ले लिया था। माहिका ने कहा कि यदि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट सालों लगाती है तो उस बच्ची को कभी भी न्याय नहीं मिलेगा। हर साल हम सभी लड़कियों में से कोई न कोई रेप का शिकार होने के बाद मार दी जाती है।माहिका ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि क्या हमें भारत ऐसी सुरक्षा दे रहा है? आज मुझे दुख हो रहा है कि मैं भारतीय हूं। हमारे प्रधानमंत्री सफलता का जश्न मना रहे हैं। ये शर्मनाक है। मुझे लगता है कि भारतीय लोगों को एक साथ आना होगा और टैक्स भरना बंद करना होगा। साथ ही जब तक इन बच्चों को न्याय नहीं मिल जाता, हमें वोट देना बंद कर देना चाहिए।' माहिका ने आगे कहा कि ये भाजपा और कांग्रेस की लड़ाई में आम जनता पिस रही है। रेप के आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिलनी चाहिए।
माहिका ने आगे प्रधानमंत्री को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 'मैं सिर्फ मोदी को याद दिलाना चाहती हूं कि यदि कोई शासक महिलाओं की डिगनिटी की सुरक्षा नहीं कर सकता तो उसे शासक नहीं होना चाहिए। अच्छे दिन भूल जाओ, कम से कम बुरे दिन तो मत दिखाओ।'

विवादों से पुराना नाता
बता दें कि माहिका का जैसे विवादों से पुराना नाता है। माहिका ने पाकिस्तानी क्रिकेटर आफरीदी को लेकर कहा था कि वह ब्रिटिश पॉर्न स्टार डैनी डी और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बनाना चाहती हैं। उन्होंने कहा मेरा हमेशा से पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और हॉलीवुड एक्टर रेयान रेनॉल्ड पर क्रश रहा है। इसके बाद महिका ने सुपरस्टार सलमान खान के बारे में ऐसा बयान दिया है जिससे एक नया विवाद खड़ा हो गया था। माहिका ने कहा है कि, ‘सलमान खान और ब्रिटिश पॉर्न स्टार डैनी डी आपस में बेस्ट फ्रेंड बन सकते हैं। क्योंकि सलमान और डैनी के प्राइवेट पार्ट हर लड़की को पसंद आएंगे। इसलिए दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी बन सकते हैं।’

बॉलीवुड करियर
26 जुलाई 1994 को असम के तिनसुकिया में जन्मी माहिका शर्मा ने अपनी स्कूलिंग भी तिन्सुकिया से ही की है। उसके बाद माहिका गुवाहाटी शिफ्ट हो गयी। गुवाहाटी से माहिका शर्मा ने लौ में बैचलर डिग्री कम्पलीट किया। लेकिन माहिका को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने अट्रैक्ट किया। उसके बाद माहिका शर्मा ने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया। फिल्मों में डेब्यू करने से पहले माहिका शर्मा ने बहुत सारे मॉडलिंग प्रोजेक्ट में काम किया हैं। माहिका शर्मा ने मुंबई शिफ्ट होने और बॉलीवुड फिल्म साइन करने से पहले असामी, मारवाड़ी और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है।