रिलायंस जियो जहां एक के बाद एक दमदार ऑफर पेश कर रही है, वहीं दूसरी ओर अन्य टेलीकॉम कंपनियां भी आपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर पेश कर रही है। ताकि उनके ग्राहक जियो के साथ न जाएं। 

जियो के धन धना धन ऑफर के बाद वोडाफोन ने नया प्लान पेश किया है जिसमें 4जी में अपग्रेड होने वाले ग्राहकों को 4 जीबी 4G डाटा कंपनी फ्री में देगी।

दरअसल यह प्लान 3जी/2जी से 4जी में अपग्रेड होने वाले वोडाफोन के ग्राहकों के लिए है। इस प्लान के तहत 4जी में अपग्रेड होने वाले यूजर्स को 4जीबी डाटा फ्री मिलेगा, लेकिन यूजर्स के पास 4जी हैंडसेट होना चाहिए। वहीं यह प्लान केवल यूपी वेस्ट और उत्तराखंड सर्किल के लिए ही है।

यदि आप वोडाफोन 4जी में अपग्रेड होना चाहते हैं तो वोडाफोन स्टोर, वोडाफोन मिनी स्टोर और लोकल रिटेल स्टोर से आप 4जी सिम कार्ड ले सकते हैं। इसके अलावा आप 199 पर कॉल करके अपने घर पर भी सिम कार्ड मंगा सकते हैं।

4जी में अपग्रेड होने के बाद ग्राहकों को 1 बार में 4 जीबी डाटा मिलेगा जिसकी वैधता 10 दिन की होगी। 4जी सिम मिलने के बाद अपने मौजूदा सिम से ‘SIMEX’ लिखकर 55199 पर मैसेज करें। अब आपके पास 55199 पर एक कोड मिलेगा जिसका रिप्लाई नए 4जी सिम के लास्ट 6 डिजिट के साथ देना है। इसके बाद 20 मिनट में आपका 4जी सिम एक्टिवेट हो जाएगा।