त्रिपुरा के मुख्‍यमंत्री बिप्लब देव के बाद उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा अपने अटपटे बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। भारत के तकनीक का बखान करते-करते उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सीता जी को लेकर विवादित बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि सीता जी टेस्ट ट्यूब बेबी हो सकती है। मथुरा में हिंदी पत्रकारिता दिवस के एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि सीता जी का जन्म घड़े की मदद से हुआ था, जो उस वक्त टेस्ट ट्यूब से बच्चे पैदा करने का एक तरीका था'।

महाभारत काल में हुर्इ थी पत्रकारिता की शुरूआत

बता दें कि मथुरा में हिंदी पत्रकारिता दिवस के मौके पर एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि महाभारत काल में ही पत्रकारिता की शुरूआत हो चुकी थी आैर उन्होंने नारद को पहला पत्रकार भी बताया। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने दावा किया था कि गुरुत्वाकर्षण बल, प्लास्टिक सर्जरी और परमाणु की खोज भी भारत में हुई थी।


महाभारत के दौरान हुआ था लाइव टेलीकास्ट
महाभारत के पात्र संजय का जिक्र करते हुए उऩ्होंने कहा कि संजय हस्तिनापुर में बैठे-बैठ कुरुक्षेत्र में हो रहे महाभारत के युद्ध का विहंगम दृश्य धृतराष्ट्र को बताते थे। ये लाइव टेलीकास्ट नहीं तो क्या है।


त्रिपुरा सीएम बिप्लब देव ने दे चुके हैं अटपटा बयान


त्रिपुरा के मुख्‍यमंत्री बिप्लब देव ने भी पिछले दिनों एेसे अटपटे बयान देकर चर्चा में थे। उन्होंने भी संजय और धृतराष्ट्र का उल्लेख करते हुए कहा था कि महाभारत काल में भी इंटरनेट था। इसी के चलते संजय धृतराष्ट्र को महाभारत के युद्ध की जानकारी दे पाए थे।