पेरिस. फ्रांस के पेरिस में एफिल टावर के सामने ब्राजील की दो फीमेल मॉडल के कपड़े उतारने की वजह से हंगामा मच गया। एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों मॉडल अपने कपड़े उतारकर सिर्फ बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। फुटेज में 24 वर्षीय गैब्रिएला वर्सियानी और 27 वर्षीय गैबिली को पेरिस में सेमी न्यूड दिखाई देने के बाद पुलिस अधिकारियों ने भी उनसे संपर्क किया है। 

यह भी पढ़े : Aaj ka Rashifal November 9 : इन राशि वालों को मिल सकती है गुड न्यूज़ , ये लोग हरी वस्‍तु पास रखें


दोनों मॉडल्स अपने बिकिनी बिजनेस को प्रमोट करने के लिए एफिल टावर गई थीं। बवाल तब बढ़ गया, जब उन्होंने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर खूब निशाना साधा।

यह भी पढ़े : Numerology Horoscope : 9 नवंबर का दिन इन तारीखों में जन्मे लोगों के लिए शुभ नहीं, बहुत बचकर करें पार समय


सामने आए वीडियो में दोनों लड़कियों ने लंबे ब्लैक कोट पहने हुए हैं। इसके बाद दोनों ही अपने इन कोट्स को उतारने लगती हैं और आखिर में रेड बिकिनी में नजर आने लगती हैं। इस दौरान, उनके आसपास काफी भीड़ भी लग गई और दूर-दूर से लोग उन्हें देखने के लिए आने लगे। इसके बाद कुछ पुलिसवाले भी सामने आए और उन्हें खुद को ढंकने के लिए कहा।

यह भी पढ़े : शुक्र राशि परिवर्तन : 11 नवंबर से इन राशि वालों पर होगी धन की बरसात, मां लक्ष्मी करेंगी कृपा


वैनेसा लोपेज नामक एक महिला ने पूरे घटनाक्रम के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि लगभग गिरफ्तार कर लिया गया था कि वे बिकिनी का विज्ञापन कर रही थीं और उनसे कहा गया कि वे ऐसा नहीं कर सकती हैं। इसके बाद पुलिस वालों को जब वे समझाने पहुंचीं तो पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह नियमों के खिलाफ है और आप टूरिस्ट डेस्टिनेशन पर सेमी-न्यूड फोटोज नहीं ले सकते हैं।