मोदी सरकार ने पाकिस्तान पर डिजिटल स्ट्राइक की है। दरअसल भारत सरकार ने पाकिस्तान सरकार के ट्विटर हैंडल को बैन कर दिया है। यह दूसरा मौका है जब भारत सरकार ने @GovtofPakistan को बैन किया है। इससे पहले जुलाई में बैन लगाया गया था, लेकिन कुछ समय बाद इसे बहाल कर दिया गया था। माना जा रहा है कि भारत में देश विरोधी गतिविधियों पर रोक लगाने की दिशा में केंद्र सरकार ने यह कदम उठाया है।

ये भी पढ़ेंः IB की रिपोर्ट के बाद मुकेश अंबानी को मिली Z Plus सिक्योरिटी, अब 58 कमांडो करेंगे सुरक्षा


दरअसल, भारत में कई संगठन हैं जो पाकिस्तान के सम्पर्क में रहते हैं और यहां आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने की कोशिश करते हैं। हाल के दिन में केंद्रीय गृह मंत्रालय के निर्देश पर एनआईए और ईडी  समेत अन्य एजेंसियों ने कई संगठनों पर बड़ी कार्रावाई को अंजाम दिया है। इस दौरान बड़ी संख्या में संदिग्धों को हिरासत में भी लिया गया। इनसे पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़ेंः मुस्लिम संपत्तियों को लेकर महबूबा मुफ्ती ने मोदी सरकार को दी सीधी चेतावनी, कह दी ऐसी बात


गौरतलब है कि पाकिस्तान लंबे समय से सोशल मीडिया मंचों के जरिए भारत विरोधी प्रोपेगेंडा फैलाने से बाज नहीं आ रहा है। ऐसे में समय समय पर भारत के खिलाफ नफरत भरे और बेबुनियाद आरोप लगाने वालों पर सरकार की ओर से कार्रवाई की जाती है। पाकिस्तान में इस्लामाबाद की गलियों से लेकर अमरीका तक में बैठे कुछ इस्लामिक कट्टरपंथी में पीएम नरेंद्र मोदी और भारत के खिलाफ कुछ भी करने को उतारू हैं। अब वे भारत की छवि खराब खराब करने के लिए फंडिंग का खेल खेल रही हैं।