एक्टिंग इंडस्ट्री में कई ऐसी टीवी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्हें काफी ट्रोल किया गया। किसी को बदसूरत तो किसी को नाटा गया। हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहे हैं जो बुरी तरह ट्रोल की गईं।

ये भी पढ़ेंः पुणे में महिला की निर्मम हत्या, बेटे और पोते ने मिलकर मां के किए टुकड़े-टुकड़े

तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जहां उनके कई चाहने वाले हैं, वहीं उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं। एक्ट्रेस को उनके अंडरवेट होने के चलते बुरी तरह ट्रोल किया जा चुका है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी को उनके पिंपल्स की वजह से खूब ताने मिले। एक्ट्रेस इसको लेकर अपना दुख भी बयां कर चुकी हैं कि, कैसे लोग उनका मजाक बनाते थे और हेटफुल कमेंट्स करते थे।

बॉलीवुड की टैलेंटेड सिंगर नेहा कक्कड़ को नाटा कहकर ट्रोल किया गया। एक बार तो कॉमेडियन के द्वारा ‘छोटू’ कहे जाने पर बहुत गुस्सा भी हुई थीं और टीवी मेकर्स से अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी।

‘झलक दिखला जा 10’ में अपने डांस से धमाल मचा रहीं निया शर्मा को कुछ समय पहले ‘दुनिया की सबसे बदसूरत लड़की’ कहा गया था और उनकी अच्छी इमेज के पीछे पीआर टीम को बताया था। निया शर्मा ने इसका करारा जवाब दिया था और बताया था कि, उनके पास कोई पीआर टीम नहीं है।

‘ये है मोहब्बतें’ फेम एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी कई बार मोटापे को लेकर ट्रोल हुई हैं। लोग उन्हें प्रेग्नेंट तक कह देते हैं। हालांकि, हमेशा दिव्यांका ट्रोलर्स का करारा जवाब देकर मुंह बंद कर देती हैं।

‘एक रिश्ता साझेदारी’ की हिमाचल में शूटिंग थी, जहां ठंडी टीवी एक्ट्रेस शिव्या पठानिया नहीं झेल पाईं और उनका शरीर फूल गया। इसकी वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। उन्होंने खुलासा किया था कि, इसकी वजह से वह खूब रोई भी थीं।

पूजा बनर्जी ने एक बाद अपनी 10 साल पुरानी और नई तस्वीर शेयर की थी। उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ‘प्लास्टिक सर्जरी’ कराने को लेकर ट्रोल करने लगे थे, जिसक बाद एक्ट्रेस ने साफ किया था कि, उन्होंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है।

ये भी पढ़ेंः कार में बैठे सभी यात्रियों के लिए सीटबेल्ट लगाना अनिवार्य होगा : नितिन गडकरी

टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष भी बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं। उन्हें एक बार सोशल मीडिया सेशन में ब्रा साइज को लेकर ट्रोल किया गया था।