अपने बोल्ड स्टेटमेंट के कारण चर्चा में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने सोशल मीडिया पर छेड़खानी की घटना शेयर की थी। माहिका के मुताबिक पूरी जगन्नाथ मंदिर जाते समय उनके साथ कुछ लड़कों ने भद्दे कमेंट पास किए। एक इंटरव्यू के दौरान महिका ने इस बारे में बताया।

मंदिर में नहीं किसी बार में जाना चाहिए इसे
एक बेवसाइट से बताचीत में माहिका ने बताया कि ये घटना मंदिर के बाहर हुई। हम सुबह जल्दी पहुंचे थे क्योंकि हमें महाआरती में शामिल होना था। हम कार से उतरे और हमें 20 मिनट चलने के लिए कहा गया। माहिका ने बताया कि एक ग्रुप ने मुझे पहचान लिया था। उन्होंने कमेंट किया कि इसे मंदिर में नहीं किसी बार में जाना चाहिए। वह यही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा- पोर्न स्टार के साथ काम करना चाहती हैं और अफरीदी को चाहती हैं। इसके अलावा मैं भी वह कई अश्लील कमेंट कर रहे थे, जो मैं बता नहीं सकती।

#rathyatra #jaijagannath #bollywood #india

A post shared by Mahika Sharma (@memahikasharma) on


भद्दे कमेंट्स के बावजूद चुप रही महिका

साथ ही महिका ने बताया कि उन लोगों के भद्दे कमेंट्स के बावजूद मैं चुपचाप आगे बढ़ने लगी। लेकिन एक शख्स मेरे करीब आने की कोशिश करने लगा। तब मैं डर गई। मंदिर में सीसीटीवी कैमरे लगे थे। लेकिन जहां ये घटना हुई वहां कैमरे नहीं थे। मैंने आवाज लगाई होती तो बात और बिगड़ जाती। ये खुली चेतवानी है कि दोबारा ऐसा हुआ तो मैं नहीं बख्शने वाली।आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले माहिका ने कहा था  कि उन्हें ब्रिटिश पॉर्न स्टार डैनी डी और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स करने में कोई परेशानी नहीं है।

सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

सोशल मीडिया पर माहिका ने लिखा था मैं सोशल मीडिया पर हैरेसमेंट का सामना कर रही हूं लेकिन, मैंने कुछ नहीं कहा। लोग मेरी भद्दी तस्वीरें खींचकर उसे शेयर कर रहे हैं और मेरा रेट पूछ रहे हैं। लेकिन, मैं फिर भी शांत रही। आज रथ यात्रा में मैं सुबह की आरती के लिए गई थी। इस दौरान कुछ लोगों ने मेरा मजाक उड़ाया और मुझे धक्का दिया। एक आदमी मुझे थप्पड़ मारने वाला था। फिर भी मैं चुप रही। मुझे लगता है कि भगवान जगन्नाथ मेरे साथ न्याय करेंगे। माहिका लिखती हैं- मुझे लगता है कि काम करना और सेक्स के बारे में बात करना जुर्म है।

अपनी राय हमें
[email protected] के जरिये भेजें.

फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर हमसे जुड़ें |