मुंबई। बॉलीवुड जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की अफवाहों के बीच, दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट साझा कि या हैं। जहां सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर तुर्की की अपनी हालिया कार्य यात्रा की एक तस्वीर साझा की, वहीं कियारा ने एक फोटोशूट से अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें एक बगीचे में दिखाई दे रहीं है।

ये भी पढ़ेंः जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद पहली बार जाएंगे PM मोदी, बेहद खास है दौरा


सिद्धार्थ ने अपने कैप्शन में लिखा, 'बिना धूप के एक दिन ऐसा होता है, जैसा आप जानते हैं, रात- स्टीव मार्टिन।' इस बीच, कियारा ने प्रकृति की सुंदरता का आनंद लेते हुए खुद की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की और पोस्ट को कैप्शन दिया, ''पौधे मुस्कुराओ, मुस्कुराहट फैलाओ, प्यार फैलाओ।'

सूत्रों से पता चला है कि सिद्धार्थ और कियारा ने एक दूसरे से मिलना बंद कर दिया है। हालांकि सिद्धार्थ और कियारा दोनों ने डेटिंग की अफवाहों को न तो स्वीकार किया है और न ही खंडन किया है, लेकिन बी-टाउन में इस बात की जोरदार चर्चा है कि वे एक दूसरे को डेट कर रहे थे। ऐसे में उनके ब्रेकअप को लेकर चल रही अफवाहों ने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है।

ये भी पढ़ेंः रोज मंदिर आती थी महिला, जेवर देखकर डोल गया पुजारी का मन और फिर किया ऐसा


वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ के पास 'मिशन मजनू', 'योद्धा' और 'थैंक गॉड' जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं, तो वहीं कियारा आडवाणी, 'भूल भुलैया 2', 'गोविंदा नाम मेरा' और 'जुग जुग जीयो' में नजर आएंगी।